‘तंगलान’ का नया वीडियो देख भूल जाएंगे ‘कंगुवा’, सूर्या से भी खतरनाक चियान विक्रम का लुक, देखकर करेंगे- ‘वाह’


मुंबई. चियान विक्रम ने ‘अन्नियन’ या ‘अपरिचित’ और ‘आई’ जैसी फिल्मों से हिंदी ऑडियंस के बीच अपनी धाक जमाई है. अब उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘तंगलान’ को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म के लिए चियान ने काफी मेहनत की है. आज चियान विक्रम का बर्थडे है. वह 58 साल के हैं. यह फिल्म जल्द ही विश्व स्तर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. इस मौके पर मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म की कुछ झलकियां पेश की गईं है जिसमें दर्शक विक्रम के लुक में हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं.

किरदार को लेकर चियान विक्रम की कड़ी मेहनत भी दिख रही है. तमिल सिनेमा टॉप डायरेक्टर्स में से एक पा. रंजीत ने फिल्म को डायरेक्टर किया है और इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म से फर्स्ट लुक और टीजर देखकर फैंस पहले से ही एक्साइटेड थे और अब इस बीटीएस वीडियो ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ गई है.

चियान विक्रम के बर्थडे पर उन्हें ट्रिब्यूट देने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पा.रंजीत ने कहा, ”तंगलान सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक साहसिक कहानी पेश करने का एक नजरिया है, जो विक्रम सर और पूरी टीम के प्रयासों के बिना सफल नहीं है. मैं काफी एक्साइटेड हूं.”

‘तंगलान’ में ‘चियान’ विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, हरिकृष्णन अंबुदुरई भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है. विक्रम तमिल सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक हैं जिनके बहुत बड़ा फैन बेस है. और उन्हें उनके दमदार रोल के लिए जाना जाता है.

चियान विक्रम की फिल्में

चियान विक्रम एक बार नेशनल अवॉर्ज और 7 बार फिल्मफेयर जीत चुके हैं. अपने परफॉर्मेंस के लिए तमिलनाडु राज्य सरकार से 5 अवॉर्ड जीते हैं. विक्रम ने ‘सेतु’, ‘कासी’, ‘ढिल्ल’, ‘धूल’, ‘जेमिनी’, ‘सामी’, ‘आय’, ‘रावणन’, ‘देवथिरुमगल’, ‘इरु मुगन’, ‘कोबरा’, ‘महान’, ‘पोन्नियिन सेलवन 1 और 2’, ‘पिथा मगन’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

Tags: South Actress, South Movies


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *