किस से इंस्पायर हुईं परिणीति चोपड़ा, प्रेग्नेंसी पर दिया रिएक्शन, प्लास्टिक सर्जरी करवाने को लेकर दिया ये जवाब


मुंबई. परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं. इसके डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं. फिल्म में परिणीति ने चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया है. उनकी अदाकारी को सराहा जा रहा है. वहीं, उनकी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. परिणीति ने पिछले, आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्ढा से शादी की. दोनों की शादी 24 सितंबर 2023 को हुई थी. फिल्म प्रमोशन के इवेंट परिणीति को देखकर लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि वह प्रेग्नेंट हैं.

परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी पर पहले भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सफाई दी थी. लेकिन बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस मामले पर खुल कर बात की. उन्होंने कहा, “इम्तियाज़ सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा और कहा कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा. मुझे चमकीला में सबसे खराब दिखना था और मैंने कहा-मैं यह करूंगी.”

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ने उन्हें वजन बढ़ाने के खिलाफ चेतावनी दी थी. उनका कहना था कि यह ट्रांसफॉर्मेशन उनके करियर को खत्म कर देगा. लेकिन वह विद्या बालन से इंस्पायर हुईं. उन्होंने कहा,”विद्या बालन ने मेरी इंस्पिरेशन बनीं. क्योंकि उन्होंने ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए वजन बढ़ाया था.”

परिणीति चोपड़ा ने कहा, “बढ़े वजन और बिना मेकअप के मैं सबसे खराब दिख रही थी. इसलिए प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें शुरू हुईं. मैंने पिछले साल 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बिताए, और चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना जंक फूड खाया. म्यूजिक और फूड. मेरा बस यही रूटीन था.”

परिणीति चोपड़ा ने कहा, “अब जब फिल्म बन चुकी है तो कहानी उलटी है. मैं फिर से पहले जैसे दिखने की कोशिस में स्टुडियो और जिम जाने को तैयार हूं.” इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने फिट लुक को दिखा रही थीं और उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया था.

Tags: Bollywood actress, Parineeti chopra


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *