Pushpa 2 का भौकाल, रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़, इस हीरोइन के पति ने फिल्म के लिए चुकाई बड़ी रकम


नई दिल्लीः 2021 में अल्लू अर्जुन ने सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा के साथ पैन इंडिया में अपनी शुरुआत की और यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के बीच एक सनसनी बन गई थी. उस दौरान फिल्म के तौर-तरीकों, डांस और गानों ने देश ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस के बीच भी पुष्पा का फीवर दिखने को मिला था. फिल्म के डायलॉग्स और सिग्नेचर डांस ने भी हर किसी को दिवाना बना दिया था. एक बार फिर अल्लू अर्जुन फैंस के बीच कुछ वैसा ही करने जा रहे हैं और पुष्पा 2 को लेकर अभी से जबरदस्त प्रमोशन शुरू हो चुका है. पुष्पाः द रूल के निर्माताओं ने हाल ही में अल्लू अर्जुन स्टाररर फिल्म के टीजर की एक झलक जारी की और 15 अगस्त को ये सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी बीच अब फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसके मेकर्स को नॉर्थ इंडिया में बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए एक बड़ी डील मिली है.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 ने नॉर्थ इंडिया थिएटर डील के साथ सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए
पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि पुष्पा 2 ने अनिल थडानी से उत्तर भारत में एक रिकॉर्ड थ्रिएटिकल डील का सौदा किया है. करीबी सूत्रों के अनुसार, पुष्पा 2 के अधिकार नॉर्थ इंडिया में अनिल थडानी ने बड़ा अमाउंट देकर खरीदे हैं. जानकारी के अनुसार, रवीना टंडन के पति ने पुष्पाः द रूल के मेकर्स को 200 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग के आधार पर इसके रिलीजिंग राइट्स हासिल कर लिए हैं. सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘पुष्पा 2 साल की इस साल की मोस्ट अवेटेड भारतीय फिल्म है और जहां तक प्री-रिलीज के बिजनेस का सवाल है तो रिकॉर्ड बाएं-दाएं-केंद्र में गिर गए हैं. फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने सुकुमार द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर मनोरंजन फिल्म के थ्रिएटिकल राइट्स हासिल करने के लिए 200 करोड़ रुपये का एडवांस पेमेंट किया है.’

पुष्पा 2 की डिजिटल राइट्स डील
गौरतलब है कि इससे पहले सियासत की एक रिपोर्ट द्वारा यह बताया गया था कि पुष्पा के निर्माता कथित तौर पर सभी भाषाओं के लिए थ्रिटिकल राइट्स की डील के लिए 1,000 करोड़ रुपये या उससे अधिक की मांग कर रहे हैं. ‘पुष्पा 2’ 500 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाई गई है. मेकर्स ने दुनिया भर के म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स टी-सीरीज को 60 करोड़ रुपये में बेचे हैं.

वहीं तेलुगु सैटेलाइट राइट्स स्टार मां ने हासिल कर लिए हैं और ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार 100 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. हालांकि, इन खबरों पर मेकर्स ने अभी तक किसी तरह की अपनी ओर से प्रतिक्रिया नहीं दी.

Tags: Allu Arjun, Raveena Tandon, South cinema News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *