‘लुटेरे’ के लिए एक्टर ने बहाया खून-पसीना, घायल हालत में की शूटिंग, डायरेक्टर भी हुए फैन


नई दिल्ली. दिग्गज फिल्म निर्माता हंसल मेहता के बेटे जय मेहता ने वेब सीरीज ‘लुटेरे’ से डेब्यू किया था. इस सीरीज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली स्टारर इस सीरीज में सभी कलाकारों ने उम्दा अभिनय का परिचय दिया है. सीरीज ‘लुटेरे’ में एक सीन हैं जहां जहाज में एक्टर भाग रहे होते है और उनपर गोलियां चलती हैं.

‘लुटेरे’ के निर्देशक जय मेहता ने सीरीज के लिए जहाज में हुई शूटिंग के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने एक्टर विवेक गोम्बर की जमकर तारीफ भी की. जय मेहता कहते हैं कि विवेक गोम्बर ने मांसपेशियों में खिंचाव और पैर में चोट के साथ एक फायरिंग सीन शूट किया था. उन्होंने बताया कि जहाज पर शूटिंग करना कलाकारों और चालक दल के लिए बहुत सारी चुनौतियां पेश करता है.

जय मेहता कहते हैं, ‘जहाज पर शूटिंग करना बहुत कठिन काम है. जहाज अच्छे और बड़े दिखते हैं, लेकिन कभी-कभी वे गंदे और फिसलन भरे होते हैं.’ वह आगे कहते हैं, ‘विवेक गोम्बर को एक सीन के दौरान पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जहां वह गोलियां चलने के दौरान भाग रहे थे. साथ ही उन्हें एक दीवार पर चढ़ना था, लेकिन वह फिसल गए और उनकी पिंडली कट गई. हमारे पास सेट पर डॉक्टर थे और उन्होंने मरहम पट्टी की. हालांकि, विवेक ने अपने पैर पर कट के साथ पूरे सीन को शूट किया.’

जय मेहता द्वारा निर्देशित, शैलेश आर. सिंह द्वारा निर्मित और श्रोता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, सीरीज जहाज के कप्तान के रूप में रजत और आपराधिक विरासत के साथ उसके संघर्ष को दर्शाती है.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *