सरगुन मेहता ने शेयर किया वेस्टर्न लुक, मिनी स्कर्ट में देख फैंस हुए दीवाने, बोले-‘ बिल्कुल परी लग रही हो…’


नई दिल्ली. सरगुन मेहता अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर मिसाल बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. वह अपने हर अंदाज से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

‘किस्मत’, ‘काला शाह काला’ और ‘सौंकन सौंकने’ जैसी पंजाबी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस सरगुन मेहता ने अपने फैंस को चौंकाते हुए अपना शानदार लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं.

मंदिर जाकर खूब रोती थीं एक्ट्रेस, माधुरी दीक्षित का डांस देख बनी हीरोइन, खूब सुने ताने, कई फिल्मों से हुई आउट

सरगुन ने शेयर किया खास लुक
पंजाब की टॉप एक्‍ट्रेस सरगुन मेहता ने हाल ही में अपने फैंस के लिए लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्गरेस का लुक देखकर फैंस चौंकाते हुए दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. सरगुन एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सरगुन मेहता

सरगुन मेहता

मिनी स्कर्ट में देख दिल हार बैठे फैंस
गुरुवार को एक्‍ट्रेस ने रंगीन मिनी स्कर्ट के साथ काले रंग के स्लीवलेस टॉप में अपनी कुछ फोटोज शेयर की. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा. ‘मुझ पर फोकस करो.’सरगुन ने सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित 2015 की पंजाबी ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा ‘अंगरेज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्‍होंने धन कौर का किरदार निभाया था और उनके साथ अमरिंदर गिल ने अंग्रेज ‘गेजा’ की भूमिका निभाई थी.

बता दें सरगुन के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें क्वीन बता रहा है. तो एक यूजर ने लिखा है, ‘ आप बिल्कुल परियों जैसी लग रही हो. हाल ही में वह फिल्म ‘जट नु चुड़ैल टकरी’ में नजर आईं थी. अपने पति, एक्‍टर रवि दुबे के साथ, सरगुन ‘जुनूनियत’ और ‘दालचीनी’ जैसे टीवी शो के लिए निर्माता के रूप में काम करती हैं.

Tags: Bollywood news, Tv actresses


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *