रियालिटी शो के सेट पर पहुंची हुमा कुरैशी, पिता को याद कर हो गईं भावुक, इन कॉमेडियन्स ने खूब गुदगुदाया


मुंबई. रिलीज हुई वेब सीरीज ‘महारानी’ में नजर आईं एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने पिता सलीम कुरैशी को याद किया. उन्‍होंने कहा कि वह रेस्तरां व्यवसाय में थे. एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि वह हमेशा उनके साथ समय देने के लिए बहस करती थी.

हुमा कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ में ‘मैडनेस की मालकिन’ हैं. शो के ‘मुशायरा स्पेशल’ एपिसोड में कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा, कॉमेडी के गुणी गौरव मोरे, सृष्टि रोडे और सुगंधा मिश्रा शामिल हुईं. शैलेश ने एक पिता और बेटी के बीच उल्लेखनीय स्नेह को उजागर करने वाली भावपूर्ण कविताएं पढ़ी.

पिता-बेटी के संबंधों को लेकर भी कही बात

हुमा ने कहा कि जब आप (शैलेश) एक पिता-बेटी के रिश्ते के बारे में यह भावपूर्ण कविता प्रस्तुत कर रहे थे, तो मुझे वास्तव में अपने पिता की याद आई. मुझे याद है कि वह हर अवसर या त्योहार पर काम करते थे, क्योंकि वह रेस्तरां व्यवसाय में थे और छुट्टियों में काम करते थे. एक बच्चे के रूप में मैं उनसे उनका समय मांगने के लिए बहस करती थी.

हुमा ने आगे कहा कि लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने हमारे साथ जो समय नहीं बिताया वह कितना महत्वपूर्ण था क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं वह उनके और उनके बलिदानों के कारण हूं. जब मैंने आपकी कविता सुनी तो मैं बहुत भावुक हो गई. ‘मैडनेस मचाएंगे’ रात 9.30 बजे सोनी पर प्रसारित होता है.

Tags: Huma Qureshi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *