‘समय आ गया है जानने के लिए…’ Kalki 2898AD से सुपरस्टार का फर्स्ट लुक आउट, पहचान पाना मुश्किल, कौन है ये?


मुंबई. साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की अनाउंसमेंट की हुई है, तबसे इसे लेकर बज बना हुआ है. फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड और अहम रोल में हैं. फैंस बेसब्री से फिल्म के टीजर, ट्रेलर और रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फैंस की इस एक्साइटमेंट के बीच मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक को रिवील किया है, साथ ही ये भी वादा किया रविवार को फिल्म को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की जाएगी.

‘कल्कि 2898 एडी’ के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन को रफ्ड आउटफिट में देखा जा सकता है. वह एक मंदिर के अंदर बैठे हैं. उनकी सिर्फ आंखें दिख रही हैं और वह तिरछे बैठे हुए मिस्टीरियस तरह से आ रही रोशनी को तरफ देख रहे हैं. पीछे काफी डार्क बैकग्राउंड है. जिस पर रोशनी पड़ रही है, तो बड़े-बड़े खंभे दिख रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के इस लुक के साथ पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “यह जानने का समय आ गया है कि वो कौन है!” मेकर्स ने बताया कि 21 अप्रैल को शाम सवा सात यानी 7:15 बजे स्टार स्पोर्ट इंडिया पर इसका खुलासा किया जाएगा. इस अनाउंसमेंट के साथ फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. स्वाभाविक है आईपीएल 2024 मैच के दौरान मेकर्स खुलासा करेंगे.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कल्कि 2898 AD की टीम ने इस रविवार के लिए एक बड़ी प्लानिंग की है. फिल्म जुड़ा एक बड़ा अपडेट जारी करने की उम्मीद है. यह दुनिया भर के फैंस के लिए एक बड़ी अनाउंसमेंट होगी. सूत्र ने पुष्टि की कि इस कैंपेन के जरिए मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे.

Tags: Amitabh bachchan, Prabhas


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *