‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट आई सामने, विक्रांत मैसी की एक्टिंग पर टिकी है कहानी, 22 साल बाद पर्दे पर दिखेगा दर्द


मुंबई. ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के टीजर में 27 फरवरी, 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना पर एक छोटी सी नजर डाली गई थी. इस छोटी सी झलक ने दर्शकों को पूरी तरह से हैरान कर दिया.

‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर पावरफुल, इंटेंस होने के साथ ही ग्रिपिंग था, जिसने दर्शकों को इस कहानी के बारे में और जानने के लिए बेसब्र कर दिया. ऐसे में अब दर्शकों के बीच कहानी को लेकर बनी बेसब्री को समझते हुए मेकर्स ने अब घोषणा की है. फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

2002 के दंगों की कहानी दिखाएगी ये फिल्म 

‘द साबरमती रिपोर्ट’ के टीजर में अनजानी सच्चाई को सामने लाया गया है, जो साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुखद घटना के 22 साल बाद तक लोगों के नजरों से छुपा हुआ था. टीजर आते ही लोगों के बीच में एक चर्चा का विषय बन गया. इतना ही नहीं इस कहानी को असलियत को जानने के लिए सभी तरफ लोगों द्वारा इसकी रिलीज के लिए उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है और अब मेकर्स ने रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है, जिससे उत्साह और बढ़ने की उम्मीद है.

रिलीज डेट का था दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले अब सभी की निगाहें इसके ट्रेलर पर टिकी हुई हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के एक डिविजन बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रेजेंट, ए विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन, की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. इस फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है और इसे शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह फिल्म 2 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

दरअसल, उन्हें भारत में आचार संहिता के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए उन्होंने 2 अगस्त, 2024 को फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले अब सभी की निगाहें इसके ट्रेलर पर टिकी हुई हैं.

Tags: Vikrant Massey


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *