‘मेरे करियर को क्या फायदा होगा?’ जब पैसे देकर फॉलोवर्स बढ़ाने, बड़ी गाड़ी खरीदने की नसीहत, एक्टर को लगा झटका


मुंबई. किसी भी बॉलीवुड के लिए सोशल मीडिया एक अटूट हिस्सा बन गया है. मेकर्स उनके फॉलोवर्स के हिसाब से भी उन्हें कास्ट करने लगे हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट भी फॉलोवर्स के आधार पर मिलने लगा है. पिछले कुछ सालों में, कास्टिंग डायरेक्टर्स के भी सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स देखकर कर एक्टर्स से संपर्क करने लगे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली कलाकार जयदीप अहलावात ने इससे जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे एक फिल्ममेकर ने पेड फॉलोवर्स बढ़ाने की सलाह दी थी.

जयदीप अहलावत ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वह ‘राज़ी’ कर रहे थे, तब सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे, तो एक फिल्ममेकर ने उन्हें सोशल मीडिया प्रोफाइल को स्ट्रॉन्ग बनाने की सलाह दी. उन्होंने कहा,”मुझसे कहा गया कि मुझे सोशल मीडिया पर अपनी फॉलोइंग बढ़ाने के लिए पैसे देने होंगे. ऐसा ‘राज़ी’ के दौरान हुआ था. इसने मुझे सचमुच चौंका दिया.

जयदीप अहलावत ने आगे कहा, “जब मैंने उनसे पूछा कि इसका क्या फायदा मिलेगा? तो उन्होंने बस यही दोहराया कि इससे मेरे फॉलोअर्स की संख्या बढ़ जाएगी. और जब मैं उनसे बार-बार पूछता रहा, तो वे भी असमंजस में थे कि इससे मेरे करियर को क्या फायदा होगा? मैं ये चीजें करके अपना सोशल मीडिया माइलेज नहीं बढ़ाना चाहता था.”

Jaideep Ahlawat Broken news

जयदीप अहलावत बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

किसी पार्टी में नहीं शामिल नहीं होते जयदीप अहलावत

जयदीप अहलावत ने बताया कि उन्हें कभी भी फिल्म इंडस्ट्री के प्रेशर के आगे झुकने की जरूरत महसूस नहीं हुई. न तो वह जबरदस्ती की पार्टीज में हिस्सा लेते हैं और न ही किसी गॉसिप में दिलचस्पी लेते हैं. हालांकि उन्होंने किसी को मुफ्त सलाह देने से कभी नहीं रोका.

अपने आप बढ़ जाएंगे फॉलोवर्सः जयदीप अहलावत

जयदीप अहलावत ने कहा, “भगवान का शुक्र है, मेरे बारे में कभी भी गॉसिप नहीं लिखी गई. मुझसे बड़ी कार खरीदने के लिए भी कहा गया. और जहां तक मेरे सोशल मीडिया की बात है, अगर किसी दिन फॉलोअर्स की संख्या बढ़नी है, तो यह अपने आप बढ़ जाएगी.”

Tags: Bollywood actors


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *