जया प्रदा-श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी, 11 साल में छोड़ी इंडस्ट्री, अब ग्लैमर और लाइमलाइट से दूर ऐसे बिता रहीं जिंदगी


नई दिल्ली. हंसिका मोटवानी, जन्नत जुबैर, अहसास छन्ना, रूहानिका धवन जैसे बड़े और छोटे पर्दे के कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जिन्होंने बचपन में ही स्टारडम का स्वाद चख लिया था और इंडस्ट्री में खूब सफलता हासिल की थी. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले इन एक्टर्स में कई एक्टर्स का स्टारडम आज भी कायम है जबकि इनमें कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. आज एक ऐसी चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने नन्हीं सी उम्र में ही बॉलीवुड के उन दिग्गजों के साथ काम किया था जिसके साथ स्क्रीन साझा करने का सपना हर एक्टर देखता है.

ये एक्ट्रेस 70-80 के दशक में अक्सर बेबी गुड्डू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शाहिंदा बेग हैं. उन्होंने महज 3 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू किया था. वह चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर सनी देओल, अनिल कपूर, जया प्रदा अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और श्रीदेवी सहित कई नामी कलाकारों संग काम कर चुकी हैं. 11 साल की उम्र तक पहुंचते तक बेबी गुड्डू उर्फ एक्ट्रेस शाहिंदा बेग ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

Where is baby guddu now, baby guddu real name, actres shahinda baig, where is baby guddu aka actress shahinda baig, baby guddu, baby guddu age, baby guddu husband, baby guddu date of birth, baby guddu movies, baby guddu marriage, baby guddu now

(फोटो साभार-instagram@_vintagebollywood)

पढ़ाई के लिए छोड़ी इंडस्ट्री
फिल्म इंडस्ट्री और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद इन दिनों वह जॉब कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस अब दुबई में एक एयर होस्टेस का काम करती हैं और वह दुबई में ही सेटल हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक फैन पेज हैं जिसने उनकी फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज को देख दर्शकों की यादें ताजा हो गई हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Jaya prada, Sridevi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *