49 की उम्र में प्रीति जिंटा का बड़े पर्दे पर कमबैक, सनी देओल संग मचाएंगी गदर, इस फिल्म में करेंगी काम


नई दिल्लीः प्रीति जिंटा एक बार बड़ेपर्दे पर कमबैक करने वाली हैं और ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जी हां, अक्सर सुर्खियों से दूर रहने वाली अभिनेत्री अब सनी देओल स्टारर के साथ एक बार फिर रुपहले पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अभिनेत्री को लेकर कहा जा रहा है कि वे सनी पाजी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ के साथ सेट पर अपनी जबरदस्त वापसी कर रही हैं. इस बात का खुलासा भी खुद प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर किया है. प्रीति ने बुधवार को सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं है.

प्रीति जिंटा की वापसी सुन खुश हुए दर्शक
उन पिक्चर्स को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने फिल्म के क्लैपर बोर्ड की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘लाहौर 1947 के सेट पर.’ उन्होंने अपने निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ गले मिलते हुए गीले बालों के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. एक अन्य तस्वीर में वे मशहूर सिंगर हरिहरण के साथ भी देखी जा सकती हैं. उनका ये पोस्ट देख प्रीति के लिए फैंस की ओर से जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं और सभी सनी के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट बयां कर रहे हैं. फैंस अभिनेत्री को लंबे वक्त के बाद पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं और हो भी क्यों न आखिरकार प्रीति ने पहले भी तो अपने अभिनय से उन्हें इंप्रेस किया है.

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं प्रीति जिंटा और सनी देओल
आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और सनी देओल पहले भी कई बार पर्दे पर एक साथ दिख चुके हैं और दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है लिहाजा एक बार फिर जोड़ी साथ दिखेगी. इससे पहले दोनों ने ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. अब लाहौर 1947 सनी देओल और प्रीति जिंटा के पर्दे पर पुनर्मिलन का प्रतीक है.

आमिर खान संग प्रीति जिंटा का पहला सहयोग
आमिर खान के बैनर तले बन रही ‘लाहौर 1947’ की घोषणा पिछले अक्टूबर में की गई थी. यह सनी और आमिर के प्रोडक्शंस के बीच पहला सहयोग है, हालांकिस, दोनों कलाकार पहले संतोषी के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक संयुक्त बयान में, आमिर खान और संतोषी ने कहा, ‘मैं और एकेपी की पूरी टीम, राज कुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, सनी देओल स्टारर हमारी अगली फिल्म ‘लाहौर, 1947′ की घोषणा करते हुए बेहद एक्साइटेड और खुश हैं. बेहद प्रतिभाशाली सनी और मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक राज संतोषी के साथ सहयोग करके हमने जो यात्रा शुरू की है वो सबसे समृद्ध होने का वादा करती है.’ बता दें कि पिछले साल ‘गदर 2’ से बड़े पर्दे पर धांसू कमूबैक करने वाले सनी के साथ अभिनेत्री शबाना आजमी भी होंगी जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी.

Tags: Bollywood actors, Bollywood celebrities, Bollywood film, Bollywood news, Lahore, Preity zinta, Sunny deol


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *