क्या प्रेग्नेंट हैं युविका, पिता बनने वाले हैं प्रिंस? कपल ने बताई सच्चाई


नई दिल्ली. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल बेहद जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है. क्योंकि युविका मां बनने वाली हैं. हालांकि, सेलिब्रिटी जोड़ी ने अब इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वे इस खबर को नहीं छिपाएंगे.

सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल अपनी 6 साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है. जिसके बाद उनके फैंस ने बधाई देते हुए उन्हें मैसेज कर रहे हैं. अब फैंस के लगातार बधाई मैसेज से कपल परेशान होकर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि वे पैरेंट्स नहीं बनने वाले हैं. युविका प्रेग्नेंट नहीं हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए युविका अपनी प्रेग्नेंसी अटकलों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा – ये अच्छा है लेकिन यह बिल्कुल सच नहीं है मैं प्रेग्नेंट हूं . मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं लेकिन ये काफी फनी है. मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझसे पहले दुनिया को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में कैसे पता चला. लोगों को लिखने के लिए कुछ मिल जाता है और चीज़ें बढ़ती चली जाती हैं. इसलिए इस पर प्रतिक्रिया देने का कोई मतलब नहीं है. मैंने बस रिपोर्टों के बारे में पढ़ा और हंसा. हम वो नहीं हैं जो खबरें छिपाएंगे. जब भी ये खुशी का पल आएगा तो इस बारे में हम सभी खुशी-खुशी इस बारे में सभी को बताएंगे.

आगे युविका ने खुलासा किया कि प्रिंस के बयान था कि वे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे हैं, जिसका गलत मतलब निकाला गया. उन्होंने कहा कि हम एक बेबी चाहते हैं जिसकी हम कोशिश कर रहे हैं. और यह सच है. अपने परिवार को बढ़ाना चाहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं.

बता दें कि युविका की प्रेग्नेंसी की अटकलें तब से लगनी शुरू हो गई थी जब प्रिंस नरूला ने बेबी प्लानिंग का संकेत दिया. उन्होंने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में अपने फैमिली प्लानिंग को लेकर काफी बातें शेयर की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ युविका की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगनी शुरू गईं.

Tags: Yuvika Chaudhary


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *