संभाजी महाराज बने विक्की का लुक हुआ लीक


एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं. इसी दौरान शूटिंग सेट से पहली बार छत्रपति संभाजी महाराज के लुक में एक्टर की फर्स्ट लुक लीक हो गया. इसमें विक्की को मराठा शासक के शाही गेटअप में दिखाया गया है. एक्टर का ये लुक अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. उनके फैंस उन्हें उस लुक में पसंद भी कर रहे हैं और फिल्म के लिए कापी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

‘छावा’ के दूसरे शेड्यूल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया साइट एक्स पर लीक हो गईं. तस्वीर में विक्की को लंबी दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है, जिसमें उनके लंबे बाल भगवान शिव की तरह बंधे हुए हैं. वह बेज स्लीवलेस जैकेट, हल्के भूरे रंग की धोती और पारंपरिक रुद्राक्ष का एक गुच्छा पहने हुए हैं. इस दौरान उन्हें जंगल में चलते हुए दिखाया गया है.

आपको बता दें कि, लक्ष्मण उटेकर की फिल्म ‘छावा’ छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है, जिसमें विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जहां विक्की ने फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं रश्मिका ने उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

‘छावा’ का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले की जा रही है, जो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा विक्की ‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ में भी नजर आएंगे. वहीं रश्मिका तेलुगु फिल्मों ‘पुष्पा 2: द रूल’, ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ में नजर आने वाली हैं.

ये भी देखिए: इंतजार खत्म! Amitabh Bachchan ने शुरू की ‘Kaun Banega Crorepati 16’ की शूटिंग, फोटो की शेयर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *