शाहरुख ने की मोहनलाल के परफॉर्मेंस की तारीफ


एक अवार्ड शो में मेगास्टार मोहनलाल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के गाने ‘जिंदा बंदा’ पर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया, जिसकी तारीफ करने से शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए.

एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, शाहरुख ने इस गाने को खास बनाने के लिए मोहनलाल का आभार व्यक्त किया और कहा कि काश मैनें इसे आपसे आधा भी अच्छा किया होता. लव यू सर घर पर डिनर का इंतजार करुंगा. आप ओरिजनल जिंदा बंदा हैं.

रिप्लाई में, मोहनलाल ने कहा कि आपके जैसा कोई नहीं कर सकता! आप अपने क्लासिक, अनोखे अंदाज में ओजी जिंदा बंदा हैं और हमेशा रहेंगे.और सिर्फ रात का खाना? नाश्ते के दौरान कुछ ज़िंदा बंदा के साथ क्यों न ठुमके लगाए जाएं? साथ ही मोहनलाल ने शाहरुख को अपने घर इन्वाइट कर लिया.

बता दें कि मोहनलाल ने नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ‘जेलर’ में कैमियो रोल निभाया था .अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म जेलर के गानों को कंपोज किया था. ‘जेलर’ ने ब्लॉकबस्टर बनकर दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

शाहरुख की ‘जवान’

एटली द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ में शाहरुख खान, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर और कई स्टार्स नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल करने वाली इस एक्शन थ्रिलर ने 1160 करोड़ रुपये की कमाई की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई.

मोहनलाल-किंग खान का रिलेशन

मोहनलाल और शाहरुख खान अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं. पिछले साल शाहरुख के बर्थडे पर, मोहनलाल ने उन्हें एक्स पर बधाई देते हुए कहा, ‘जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय शाहरुख खान! आपको हमेशा-हमेशा अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और सफलता मिले.’

ये भी देखें: Hema Malini को इसलिए राजनीति में आने से मना कर रहे थे धर्मेंद्र, इस एक्टर से ड्रीम गर्ल को मिली प्रेरणा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *