Dayanand-Aditya: दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहे ‘सीआईडी’ के ‘दया’ और ‘अभिजीत’, इस शो के लिए साथ किया काम


CID fame dayanand shetty and aditya srivastava reuniting for new show safarkhana Daya Abhijeet shares update

दयानंद शेट्टी-आदित्य श्रीवास्तव
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


‘सीआईडी’ ने लगभग तीन दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उनके दिलों पर राज किया। शो के सभी किरदारों ने फैंस के दिलों पर अमित छाप छोड़ी है। शो के बंद होने के बाद दर्शकों ने इसके कलाकारों को याद किया और दोबारा उनके एक साथ आने की मांग की। हालांकि, अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। शो के सभी किरदार दो नहीं, लेकिन प्रशंसकों के दो पसंदीदा किरदारों ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। जी हां, अब अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी साथ में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ रहे हैं। आदित्य श्रीवास्तव ने सीआईडी में अभिजीत का किरदार और दयानंद शेट्टी ने शो में दया का किरदार निभाया था।

अपराध नहीं स्वाद के साथ खेलेंगे अभिनेता

हालांकि, दर्शकों की यह पसंदीदा जोड़ी अपने किरदारों को दोबारा नहीं दोहराएगी। दयानंद शेट्टी ने पुष्टि की है कि हां, हम वापसी कर रहे हैं, लेकिन अभिजीत और दया के रूप में नहीं। अब सवाल यह है कि वास्तव में वे किस रूप में वापस आ रहे हैं? इस बार वे किसी अपराध को सुलझाने नहीं आ रहे हैं, बल्कि इस बार वे प्रशंसकों के लिए स्वाद का तड़का लगाएंगे।

Tamannaah Bhatia: महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन, आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला

विज्ञापन

विज्ञापन

कैसा होगा आगामी प्रोजेक्ट

आदित्य श्रीवास्तव ने राज खोलते हुए कहा, ‘दया और मैं 20 वर्षों से अपराध-सुलझाने में भागीदार रहे हैं और हमारा बंधन अटूट है। हमारा पुराना सीआईडी दल एक यात्रा शो के इस शानदार विचार के साथ आया था और हम इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। यह मई में यूट्यूब पर होगा। यात्रा की कहानियों और खाने-पीने के मजे से भरी एक रोलर कोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए, हम पहले ही सतारा, महाराष्ट्र का पता लगा चुके हैं और अब हम गोवा में मनोरंजन कर रहे हैं।

विज्ञापन

Throwback Thursday: ‘मैं आपके लिए जान दे सकता हूं और आप…’, जब अनुराग ने इम्तियाज पर किया ‘इमोशनल अत्याचार’

फिल्म के लिए भी किया सहयोग

दोनों अभिनेताओं का कहना है कि सीआईडी की ड्रीम टीम को फिर से एक्शन में देखने की प्रशंसकों की जबर्दस्त मांग ने उन्हें इस नए कार्य पर जाने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा दर्शकों को एक और खुशखबरी मिलेगी। आदित्य और दयानंद एक फिल्म में भी नजर आएंगे। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हमने एक फिल्म पूरी कर ली है। हमें अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।’

विज्ञापन

Lara Dutta: बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं लारा दत्ता, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- ऐसे लोग जीवन से…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *