18 साल किया संघर्ष, फिर कह कह दिया एक्टिंग को अलविदा, आइकॉनिक किरदार निभाने के बाद भी नहीं चखा सक्सेस का स्वाद


नई दिल्ली. साल 2007 की वो फिल्म जिसे लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं, ना सिर्फ गाने बल्कि करीना कपूर ने अपने किरदार से तो इतिहास ही रच दिया था. इसी फिल्म में इस एक्टर ने आइकॉनिक किरदार निभाया, लेकिन इस पॉपुलर एक्टर को इस फिल्म के बाद भी सफलता का स्वाद चखने का मौका नहीं मिला.

इस फिल्म से जुड़ने का इस एक्टर का किस्सा भी बेहद दिलचस्प था. ये बैंगलौर में रंसटॉरेंट का बिजनेस कर रहे थे. हालांकि इससे पहले ये मॉडलिंग के बाद एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके थे. 18 साल तक संघर्ष करने के बाद इन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. हालांकि इन्हें मलाल भी है कि इन्होंने कभी उन रोल को रिजेक्ट नहीं किया जिनकी वजह से इनका करियर फ्लॉप हो गया था.

पॉपुलर स्टार की बेटी, डेब्यू करते ही जिसने दी थी ब्लॉकबस्टर, अब 36 की उम्र में बनना चाहती हैं विलेन

अंशुमन बनकर जीता था फैंस का दिल
साल 2007 में आई रोमांटिक फिल्म ‘जब वी मेट’ जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया था. इस फिल्म को कल्ट क्लासिक बॉलीवुड रोमांस माना जाता है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था तरुण अरोड़ा ने. फिल्म में अंशुमन का किरदार निभाकर उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया ता. फिल्म में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर लीड रोल में थे.

inatagram- tarun_raj_arora

सुपहहिट फिल्म में काम करके भी नहीं चखा सफलता का स्वाद
तरुण अरोड़ा ने साल 2007 में आई इस तहलका मचाने वाली फिल्म में काम करने के बाद सोचा था कि उनके करियर को नई दिशा मिलेगी. इस फिल्म की सफलता को वह भुना नहीं पाए. आजतक को दिए एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के बाद भी उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसके वह हकदार थे. इस फिल्म के बाद भी उन्हें अंशुमन जैसे ही किरदार ही ऑफर हो रहे थे जिन्हें वह करना नहीं चाहते थे और एक वक्त के बाद सब कुछ छोड़कर बैंगलोर चले गए थे.

बता दें टाइपकास्ट होने के डर से परेशान होकर तरुण ने एक्टिंग की दुनिया से दूर होने का मन बना लिया था और एक वक्त के बाद उन्होंने मान लिया था कि एक्टिंग उनके लिए नहीं हैं और इस तरह वह एक्टिंग की दुनिया से दूर होकर बिजनेस करने लगे थे.

Tags: Bollywood actors, Kareena Kapoor Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *