विद्या बालन को बहुत पसंद है स्मोकिंग


Vidya Balan reveals she got ‘addicted’ to smoking after The Dirty Picture: विद्या बालन इन दिनों शिरशा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हालही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ को लेकर बात की. विद्या ने ये बताया कि फिल्म के बाद उन्हें स्मोकिंग की आदत पड़ गई थी और वे दिन में एक या दो नहीं… बल्कि चार-चार सिगरेट पी जाया करती थीं.

हालही में UNFILTERED पर एक बातचीत के दौरान जब समधीश भाटिया ने विद्या बालन से पूछा, ‘क्या वह सिगरेट पीती हैं’? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘नहीं, मैं नहीं पीती. हालांकि, मुझे स्मोकिंग करना पसंद है. मुझे हमेशा से ये बहुत पसंद था’.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि’अगर आपने मुझसे ये कहते कि सिगरेट से आपको कोई नुकसान नहीं होगा, तो मैं स्मोकिंग करने वाली बन जाती. मुझे उसके धुएं की गंध बहुत पसंद है. यहां तक ​​कि कॉलेज के दिनों में बस स्टॉप पर भी मैं स्मोकिंग करने वाले लोगों के बगल में खड़ी रहती थी’.

फिर उनसे पूछा गया, ‘क्या उनकी लाइफ में ऐसा कोई दौर था जब वे स्मोकिंग करती थीं’? इसके जवाब में विद्या ने बताया, ‘हां, दौर चल रहा है. ‘द डर्टी पिक्चर’ के बाद स्मोकिंग की आदत लग गई थी’.

ये भी देखें : Ileana D’Cruz ने किया अपनी शादी को कंफर्म, एक्ट्रेस ने पहली बार की पति के साथ अपने रिश्ते पर बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ मच अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में एक बार फिर मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके अलावा तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में अपने किरदार को लेकर विद्या ने बताया था कि इस बार मंजुलिका का किरदार पहले से बहुत अलग होने वाला है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *