लाखों में सिमटी BMCM की हर दिन की कमाई, 15 दिनों में 50 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई ‘मैदान’, जानें कलेक्शन


नई दिल्ली. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई. 11वें दिन के बाद मूवी की हर दिन की कमाई अब लाखों में सिमट गई है. वहीं, अजय देवगन की ‘मैदान’ की हालत भी कुछ ऐसी ही है. हैरानी की बात है कि अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर घिसट-घिसटकर आगे बढ़ रही है. जानिए 15वें दिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने देशभर में कितना बिजनेस किया है.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है, लेकिन रिलीज के बाद ऑडियंस को लुभा नहीं पाई. 350 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट चुकी है. हालांकि, अब भी मूवी धीरे-धीरे कमाई कर रही है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 11वें दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद फिल्म की डे वाइज कमाई लाखों में सिमट गई. 12वें दिन फिल्म ने 85 लाख, 13वें दिन 85 लाख और 14वें दिन 85 लाख का बिजनेस किया.

BMCM और मैदान की टोटल कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 15वें दिन देशभर में 80 लाख रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म की टोटल कमाई 58.50 करोड़ हो चुकी है. दो हफ्ते में भी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ के आंकड़े को छू नहीं पाई है. वहीं, अजय देवगन की ‘मैदान’ ने दूसरे गुरुवार को 75 लाख का कलेक्शन किया है, जिसके बाद मूवी की भारत में टोटल कमाई 38.55 करोड़ हो चुकी है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट चुकी हैं.

गौरतलब है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. अलग-अलग जॉनर की फिल्में होने के बावजूद दोनों बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पाईं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं. वहीं, अजय देवगन की ‘मैदान’ के डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा हैं. गजराज राव और प्रियामणि भी इस मूवी का हिस्सा हैं.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Bollywood films, Box Office Collection, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *