मुंबई पहुंचते ही गुस्से से लाल हुए Jr NTR, ऊंची आवाज में चढ़ाई भौंहें, कह दी ऐसी बात, वायरल होने लगा VIDEO


नई दिल्ली. साउथ के दिग्गज स्टार में से एक जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में धूम मचाने के लिए तैयार हैं, जल्द वह ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. कहा जा रहा है जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं. ऋतिक के साथ उनकी जोड़ी को देखने के फैंस एक्साइटेड हैं. अक्सर फैंस और पैप्स के साथ हंसते-मुस्कुराते दिखने वाले जूनियर एनटीआर के तेवर इस बार कुछ बदले-बदले नजर आए. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से से लाल नजर आ रहे हैं.

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ से धमाल मचाने के बाद साउथ स्टार जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. लोग उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. मुंबई पहुंचे जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस थोड़े हताश हैं.

जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से से लाल नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में जूनियर एनटीआर को फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है. उनके आस-पास सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद हैं, जो उन्हें रास्ता बताते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही वह होटल के गेट पर पहुंचते हैं, पपाराजी भी उनके साथ एंट्री करने की कोशिश करते हैं. यह देखकर स्टार भड़क जाते हैं और भौंहें चढ़ाकर चिल्लाकर ‘ओय…’

जूनियर एनटीआर के इस वीडियो को देख कुछ फैंस शॉक्ड हैं. तो वहीं, कुछ हैरान बी हैं. दरअसल, उन्होंने पैप्स को अपनी प्राइवेसी के लिए रोका था, वो नहीं मानें तो एक्टर को गुस्सा आ गया और वह चिल्ला पड़े. एक यूजर ने लिखा, ‘ये तेलुगू स्टार का एटिट्यूड है.’ वहीं, कुछ लोग ये भी बोल रहे हैं उन्हें भी जीने दो, स्टार्स हैं, लेकिन इंसान भी तो हैं.

YRF Spy Universe की अगली फिल्म ‘वॉर 2’ अगले साल 14 अगस्त को रिलीज हो सकती है. इस बार फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जबकि ‘वॉर’ में निर्देशन की कमान सिद्धार्थ आनंद ने संभाली थी. कहानी आदित्य चोपड़ा ने लिखी है और वो प्रोड्यूसर भी हैं. हालांकि, अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

Tags: Jr NTR


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *