मलाइका अरोड़ा ने कसा था अरबाज खान पर तंज, अब एक्स पति ने किया रिएक्ट


नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान का पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’ खबरों में है. इस शो का अभी तक दो एपिसोड आ चुका है. पहले एपिसोड में अरबाज अपने भाई सोहेल खान संग दिखाई दिये थे और दूसरे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं. शो में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें की. इस दौरान उन्होंने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के विहेवियर को लेकर टिप्पणियां की थी.

अब अरबाज ने मलाइका के उस स्टेटमेंट पर अपना विचार रखा. ‘जूम एंटरटेनमेंट’ के साथ बातचीत में अरबाज ने कहा, – देखो, यह एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है, यही उनकी राय थी. मुझे लगता है कि वह यह राय रखने की हकदार हैं. हां बेशक उन्होंने कभी सोचा होगा कि मैं कुछ मामलों में डिसिजन नहीं ले पाता हूं.

आगे अरबाज ने मलाइका के उस स्टेटमेंट को लेकर बातें कीं, जिसमें मलाइका ने अरबाज को निष्पक्ष और स्पष्ट व्यक्ति कहा था. अरबाज ने इंटरव्यू में इस बात को उठाया और कहा, “लेकिन मैंने भी इंटरव्यू से पढ़ा, उन्होंने बताया कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी और, मैं भी बहुत स्पष्ट हूं. तो मैं इसे ले लेता हूं, यह ठीक है. इस पर बहुत ज्यादा सोचने और सीरिअसली लेने वाली कोई बात नहीं है.

‘ डंब बिरयानी’ पॉडकास्ट के दौरान अरहान ने मलायका से उन गुणों के बारे में पूछा था जो वह अपने पिता के साथ साझा करते हैं. मलायका ने अरहान के कहा था कि वे बहुत तुम्हारा अकट्रैक्टिव विहेवियर नहीं है. तुम भी उसकी (अरबाज) तरह बेहद डिसिजन नहीं ले पाते हो, जिसे मैं नहीं पसंद करती हूं. आप यह तय नहीं कर सकते कि आपकी शर्ट का रंग क्या होगा, आपको क्या खाना है, आपको किस समय उठना चाहिए.

बता दें मलायका और अरबाज की शादी को 19 साल हो गए थे. 2017 में उनका तलाक हो गया. अरबाज ने 2023 में शूरा खान से शादी की. वहीं मलाइका पिछले कुछ सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Tags: Arbaaz khan, Malaika arora


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *