इमरान खान के कमबैक प्रोजेक्ट का चल गया पता, मामा आमिर खान की इस मूवी से एक्टिंग में करेंगे वापसी!


नई दिल्ली. सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान पिछले कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया में अपने कमबैक को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. एक्टर ने पिछले साल खुद हिंट दिया था कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. अब इरमान खान के कमबैक प्रोजेक्ट को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है. चर्चा है कि इमरान खान की फिल्म का नाम ‘हैप्पी पटेल’ होगा, जिसे उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे.

Peeping Moon ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया कि इमरान खान ने पिछले साल बॉलीवुड में वापसी की संभावना का हिंट देने के 8 महीने बाद फिल्म को सेलेक्ट कर लिया है. वह आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ में नजर आएंगे, जिसमें उनका लीड रोल होगा. यह एक अनोखी कॉमेडी फिल्म होगी. सोर्स ने ये भी बताया कि इस गोवा में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

वीर दास डायरेक्ट करेंगे फिल्म
रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ‘हैप्पी पटेल’ स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी. इससे पहले वीर दास और इमरान खान साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘डेल्ही बेली’ में साथ काम कर चुके हैं, जिसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी बड़ी हिट साबित हुई थी.

साल 2015 के बाद एक्टिंग से बना ली थी दूरी
बताते चलें कि इमरान खान ने बहुत कम उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी फिल्मों मे मामा आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया था. इमरान खान ने साल 2008 में रिलीज हुई ‘जाने तू या जाने ना’ से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था, जिसमें जेनेलिया डिसूजा भी नजर आई थीं. इमरान खान की आखिरी मूवी ‘कट्टी बट्टी’ साल 2015 में आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. इसके बाद एक्टर ने फिल्मों से पूरी तरह दूरी बना ली थी.

Tags: Aamir khan, Bollywood news, Entertainment news., Imran khan, Vir Das


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *