जब Ex वाइफ रीना दत्ता ने आमिर खान को जड़ दिया था थप्पड़, फिर कहा- ‘बकवास बंद करो’, सालों बाद हुआ खुलासा


नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान पहली बार मेहमान बनकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. उन्होंने शो में अपनी पर्सनल लाइफ से प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई मजेदार बातें बताईं. इस बीच आमिर खान ने बताया कि एक बार एक्स वाइफ रीना दत्ता ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. हालांकि, आमिर खान ने इसके पीछे की एक मजेदार घटना का भी खुलासा किया. आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आमिर खान से पूछा गया कि क्या वह लोगों के बिहेवियर को नोटिस करते हैं, तो जवाब में उन्होंने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया. आमिर खान ने कहा, ‘मेरे बडे़ बेटे जुनैद का जन्म होने वाला था और उस वक्त रीना जी लेबर पेन में थीं. हम हॉस्पिटल में थे. एक अच्छे हसबैंड के तौर पर मैंने उनके साथ ब्रीदिंग एक्सरसाइज की थी. जब उनका लेबर पेन बढ़ा, तो मैंने उन्हें ब्रीदिंग एक्सरसाइज के जरिए शांत कराने की कोशिश की, तब उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया और कहा कि  बकवास बंद करो. मुझे बहुत दर्द हो रहा है.’ आमिर खान ने ये भी बताया कि दर्द में रीना ने उनका हाथ भी काट लिया था.

आमिर ने बताया दर्द में कैसा होता है लोगों का एक्सप्रेशन
आमिर खान ने आगे बताया, ‘उस वक्त मैंने नोटिस किया कि जब रीनाजी को बहुत ज्यादा दर्द होता था, तो उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बिल्कुल अलग होता था. जैसे कुछ सरप्राइजिंग हो. जब रीना घर आईं जुनैद को लेकर तब मैंने उन्हें बताया कि जब आप दर्द में थीं तो आप सरप्राइज्ड और शॉक्ड थीं. तो उन्हें बड़ा गुस्सा आया कि मैं दर्द में थी और आप मेरे एक्सप्रेशंस देख रहे थे.’

16 साल साथ रहने के बाद अलग हुए थे आमिर-रीना
आमिर खान और रीना दत्ता शादी के बाद 16 सालों तक साथ रहें. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को तलाक देकर अलग हो गए. आमिर और रीना के दो बच्चे हैं, जिनके नाम जुनैद और इरा खान हैं. रीना दत्ता से अलग होने के बाद आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी रचाई थी, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला. 15 साल साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया. रीना और आमिर का एक बेटा है जिनका नाम आजाद राव खान है.

इस मूवी में नजर आएंगे आमिर खान
वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ इसी साल रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. एक्स वाइफ किरण राव ने फिल्म का डायरेक्शन किया था. आमिर खान पिछली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 2022 में दिखे थे और अब वह ‘सितारे जमीन पर’ नजर आने वाले हैं. यह मूवी इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

Tags: Aamir khan, Entertainment news., Kapil sharma, Reena dutta and aamir khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *