लॉस एंजेलिस में चला भंसाली की फिल्मों का जादू


Sanjay leela Bhansali: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेबसीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लाइमलाइट में हैं. अब हाल ही में भंसाली की फिल्मो का जादू लॉस एंजेलिस में भी चला. वहां के एयरो थिएटर में संजय लीला भंसाली की फिल्मों का प्रदर्शन किया गया. जो फिल्में दिखाई गईं, उनमें ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद उनकी अपकमिंग रिलीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की झलक भी देखने मिली. जिसके एक्सक्लूसिव सीन्स देख कर दर्शक बेहद प्रभावित हुए. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में देह व्यापार करने वाली महिला की कहानी दिखाई गई थी. वहीं ‘हीरामंडी’ में कोठे में नाचने वाली महिलाओं की स्टोरी दिखाई जाएगी.

अपनी फिल्मों में महिलाओं को अलग लेकिन स्ट्रॉन्ग रूप से प्रेजेंट करने वाले संजय लीला भंसाली ने महिला किरदारों पर अपनी बात रखी.

इस दौरान संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मेरी फिल्में मजबूत महिला किरदारों पर आधारित है. हां हम उस जगह से आते हैं जहां देवी की पूजा की जाती है. मैंने कुछ बहुत बहुत मजबूत महिलाएं अपने जीवन में देखी हैं. महिलाओं को सुनने की जरूरत है, उनकी तरफ देखे जाने की जरूरत है और उनकी कहानी कहे जाने की जरूरत है. वह इंसानियत की निर्माता हैं. हम सभी उन्ही से आए हैं.’

भंसाली ‘हीरामंडी’ के जरिए OTT की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. इस सीरीज में वह आजादी से पहले तवायफों की जिंदगी को दिखाएंगे. सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला भी हैं. यह सीरीज 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी देखें : IPL अवैध स्ट्रीमिंग के समन पर Tamannaah Bhatia का आया रिएक्शन, देखें एक्टर ने क्या कहा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *