राजकुमार राव संग नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, पूरी हुई फिल्म की शूटिंग, ‘97 प्रतिशत पारिवारिक’ फिल्म ला रहे एक्टर


नई दिल्ली. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी जल्द ही स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. ये जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेगी. हाल ही में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत ’97 परसेंट पारिवारिक’ फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के निर्माताओं ने साझा किया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह आगामी ब्लॉकबस्टर 90 के दशक की एक रोलर कोस्टर सवारी की तरह होने का वादा करती है. 16 अप्रैल को राजकुमार ने फिल्म का टाइटल पोस्टर शेयर किया था, जिसमें हिंदी में टैगलाइन थी, ‘97 प्रतिशत पारिवारिक.’

बता दें, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की इस अपकमिंग फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शोभा कपूर, एकता आर कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, राज और विमल लाहोटी ने किया है. इसका संगीत सचिन और जिगर ने दिया है. गुलशन कुमार, टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स, थिंकइंक पिक्चरज के सहयोग से, वकाउ फिल्म प्रोडक्शन इसे प्रस्तुत करते हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

राजकुमार राव के खाते में इस साल कई फिल्में हैं. वह जल्द ही ‘श्रीकांत आ रहा है सबकी आंखें खोलने’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘स्त्री 2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. तृप्ति डिमरी को पिछली बार रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ में जोया के रूप में देखा गया था. उनकी झोली में ‘बैड न्यूज’ और ‘भूल भुलैया 3’ हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Ranbir kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *