‘शैतान’ से लेकर ‘हीरामंडी’ जैसी फिल्में-वेब सीरीज करेंगी मनोरंजन ही मनोरंजन


OTT release- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
मई में रिलीज होने वाली फिल्में और वेब-सीरीज

मई का महीना आ गया है। इसका सीधा मतलब है कि इस महीने कई नई फिल्में और वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। नए महीने की पहली तारीख के साथ ही मनोरंजन का डोज मिलना शुरू हो जाएगा। ‘शैतान’ से लेकर ‘हीरामंडी’ तक इस महीने कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज कॉमेडी, हॉरर, एक्शन और रोमांस का फुल डोज देंगी। इस महीने अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या खास और धमाकेदार देखने को मिलेगा, इस पर एक नजर डालें।

शैतान

रिलीज डेट- 3 मई 2024 

ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म सुपरनैचुरल थ्रिलर है। इसमें जादू, वशीकरण और वूडो गुड़िया का खेल देखने को मिलेगा। 

मंजुम्मेल ब्वॉयज 

रिलीज- 5 मई
ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिजनी प्लस हॉटस्टार
सर्वाइवल थ्रिलर मंजुम्मेल ब्वॉयज मलयालम फिल्म है, जो 22 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई। फ्रेंड्स के एक ग्रुप की कोची से तमिलनाडु के कोडाइकनाल ट्रिप में सर्वाइवल की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म को थिएटर में दर्शकों का काफी प्यार मिला था और अब ये ओटीटी पर आ रही है। फिल्म में सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस. पोडुवल, लाल जूनियर और दीपक परम्बोल मुख्य किरदार में हैं। 

योद्धा 

रिलीज- 15 मई
ओटीटी प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो
सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ भी अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आ रही है। फिल्म की कहानी अच्छी थी, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली। अब देखने वाली बात होगी कि ओटीटी पर इसका चार्म चलता है या नहीं। फिल्म में दिशा पटानी भी लीड रोल में हैं। 

मडगांव एक्सप्रेस

रिलीज- 17 मई
ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिजनी प्लस हॉटस्टार
कुणाल खेमू एक बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन हाल में ही उन्होंने निर्देशन में भी हाथ आजमाया है। 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ अब ओटीटी पर आ रही है। गोवा में दोस्ती की मस्ती और फिल ड्रग्स केस दिखाने वाली ये फिल्म अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर लोगों का मनोरंजन करेगी।

हीरामंडी 

रिलीज डेट: 1 मई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसका काफी बज है। मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, फरदीन खान समेत कई और जाने-माने सितारे इस सीरीज में चार चांद लगाते दिखेंगे। सीरीज लाहौर की हीरामंडी से प्रेरित है, जिसमें तवायफों की जंग देखने को मिलेगी।

अनदेखी सीजन 3

रिलीज डेट: 10 मई 
ओटीटी प्लेटफॉर्म: सोनी लिव
इस चर्चित सीरीज ‘अनदेखी सीजन 3’ का तीसरा सीजन हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और मराठी में रिलीज किया जा रहा है। इस शो में हर्ष छाया, नंदीश संधू, आंचल सिंह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अंकुर राठी, लीड रोल में हैं।

पंचायत सीजन 3

रिलीज डेट: मई में आने की उम्मीद
ओटीटी प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो
साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं गुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि जीतेंद्र, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की सीरीज इसी महीने रिलीज की जाएगी। 

जुरासिक वर्ल्ड- केओस थ्योरी

रिलीज डेट: 24 मई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
‘जुरासिक वर्ल्ड- केओस थ्योरी’ साइ फाइ फैंटेसी एडवेंचर एनिमेशन सीरीज है। पॉल मिकेल विलियम्स और शॉन गियामब्रोन ने मुख्य किरदारों को आवाज दी है


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *