रामायण मूवी को लेकर आई धमाकेदार खबर, रामायण में लारा दत्ता करेंगी कैकई का रोल, जानिए पूरी खबर


दोस्तों आपको तो पता ही होगा कि बॉलीवुड में रणबीर कपूर की एक बहुत ही शानदार मूवी आने वाली है. जिसका नाम रामायण है. आपको बता दे कि इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर बहुत चर्चा में चल रहे हैं. वैसे तो इस मूवी के सभी एक्टर्स का अभी तक खुलासा नहीं हुआ था लेकिन अब रामायण को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसमें की बताया जा रहा है कि इस मूवी में कैकई का रोल लारा दत्ता करने वाली है. आई इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं-

also read:- Realme का ये जबरदस्त फ़ोन टेक मार्किट में मचा रहा है तबाही,108MP के कैमरे से लूट रहा है लड़कियों का दिल

दोस्तों अभी के समय पर बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और बीते दिनों में रामायण फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसको देखकर फैंस बहुत खुश हो गए थे. रामायण मूवी की फोटोस में रणबीर कपूर राम का रोल करते हुए नजर आ रहे थे और वहीं पर माता सीता की लोक में सई पल्लवी को दिखाया जा रहा था. लेकिन आपको बता दे की कुछ ही दिनों पहले या खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस लारा दत्ता भी इस मूवी में कैकई का रोल निभाने वाली है और आज हम इसी विषय पर चर्चा करने वाले है.

रामायण मूवी को लेकर आई धमाकेदार खबर, रामायण में लारा दत्ता करेंगी कैकई का रोल, जानिए पूरी खबर

आपको बता दे कि लारा दत्ता भी यह सुनकर चौंक गई थी. आपको बता दे कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आए दिन इस फिल्म को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही है जिसमें की हाल ही में यह पता लगा है कि लारा दत्ता को कैकई का किरदार निभाने के लिए कहां गया है. इसमें लारा दत्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से कहां की काफी दिनों से मैं भी यह बातें सुन रही थी. यह सब बातें सुनकर मुझे भी अच्छा लग रहा था वैसे कौन रामायण का हिस्सा नहीं बनना चाहता है मैं इस फिल्म में मंदोदरी या सूर्पनखा का रोल निभाने के लिए भी तैयार हो जाती.

also read:-बंपर मुनाफा कमाने के लिए किसान भाई कर सकते हैं इस शानदार फसल की खेती, जानिए नाम और खेती का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणबीर कपूर की रामायण फिल्म साल 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है और फ्रेंड्स इस मूवी को बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दे कि बीते हुए साल में प्रभास की आदि पुरुष मूवी आई थी जिसे लोगों की तरफ से काफी हेट मिला था और यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप गई थी. अब ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प की बात होगी कि रणबीर कपूर की या फिल्म कैसापरफॉर्मेंस दिखती है. कुछ भी हो इस फिल्म को लेकर काफी सारी चर्चाएं की जा रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *