’लापता लेडीज‘ की मुरीद हुई आलिया-प्रियंका


Priyanka Chopra and Alia Bhatt on Laapataa Ladies: किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’को अब ओटीटी रिलीज के बाद दर्शकों की काफी प्रशंसा मिल रही है. अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी इस फिल्म की मुरीद हो गई हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की तारीफ करते हुए इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. साथ ही किरण राव को टैग भी किया है. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- ‘एंटरटेनमेंट और एजुकेशन के लिए थैंक्यू! इस नगीने के लिए बधाई हो ज्यादा फिल्में बनाओ.’

आलिया भट्ट ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए टीम को बधाई दी. आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा – ‘क्या कमाल समय फिल्म में रहा है.’ साथ ही आलिया ने पूरी कास्ट को टैग करते हुए लिखा- ‘आपने मेरा दिल ले लिया है. क्या खूबसूरत फिल्म है और पूरी कास्ट ने कितनी कमाल परफॉर्मेंस दी है. सभी को बधाई.’

अनन्या पांडे ने भी किरण राव की फिल्म की तारीफ इंस्टाग्राम पर की है. बता दें, आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी ‘लापता लेडीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मूवीज कैटेगरी में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है.

फिल्म ‘लापता लेडीज’ की बात करें तो बिप्लब गोस्वामी के पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है. किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म दर्शकों को 2001 के ग्रामीण भारत में वापस ले जाती है. इसकी कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी ट्रेन यात्रा के दौरान अदला-बदली हो जाती है. उतार-चढ़ाव से भरी यात्रा तब शुरू होती है जब उनके पति असली दुल्हन की तलाश शुरू करते हैं.

ये भी देखें : Heeramandi: ‘उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी…’, भंसाली की डेब्यू सीरीज में कलाकारों से ‘निराश’ लगे शीजान खान


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *