70 दशक की Rajdoot झन्नाट लुक देख थर-थर कापेगी Bullet, दनदनाते फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन


70 दशक की Rajdoot झन्नाट लुक देख थर-थर कापेगी Bullet, दनदनाते फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन, यारो, पिछले कुछ सालों में तो मानो ऑटोमोबाइल बाजार का रंग ही बदल गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स वाले वाहन पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में, 70 के दशक की वो मजबूत बाइक, राजदूत, एक बार फिर नए रंग-रूप और तमाम खूबियों के साथ वापसी करने जा रही है।

Also Read – Iphone को कड़ी टक्कर दे रहा OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, धासु कैमरे के साथ देखे कीमत

यह खबर सुनकर तो आपके दिल में भी वो पुराने जमाने की यादें ताजा हो गई होंगी, जब राजदूत बाइक सड़कों पर रफ्तार का पर्याय हुआ करती थी। तो चलिए जानते हैं नई राजदूत बाइक में क्या-क्या खास होगा:

कब होगी लॉन्च?

यह तो अभी पक्का नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 साल के अंदर ही नई राजदूत बाइक से पर्दा उठेगा और कुछ ही समय बाद इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी।

दमदार इंजन

नई राजदूत बाइक में पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा दमदार इंजन होगा। यह इंजन पहले से ज्यादा टॉर्क पैदा करेगा, जिससे बाइक की रफ्तार और भी तेज हो जाएगी।

बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम

सुरक्षा के लिहाज से, नई राजदूत में बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। राइडर की सुविधा के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे। साथ ही, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी होगा, जो गीली या फिसलन वाली सड़कों पर भी बेहतर ब्रेकिंग का अनुभव देगा।

यह तो बस शुरुआत है!

नए फीचर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती। नई राजदूत बाइक में और भी कई खूबियां होंगी जो आपके राइडिंग अनुभव को बेहतरीन बना देंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *