Today News: मुंबई में चिकन शावरमा खाने से युवक की मौत, फूड स्टॉल चलाने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार


today news in hindi vendors arrest man dies after eating chicken shawarma at their stall Mumbai news updates

13 अप्रैल की बड़ी खबरें
– फोटो : amar ujala graphics

विस्तार


मुंबई में चिकन शावरमा खाने से 19 वर्षीय युवक की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने उन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके स्टॉल से युवक ने चिकन शावरमा खरीदकर खाया था। मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है और उसने 3 मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से चिकन शावरमा खरीदकर खाया था। 

खबर के अनुसार, 4 मई को पेट में दर्द और उल्टी होने पर भोसके के परिजनों ने उसे नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले गए। बाद में फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते पांच मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम संचालित केईएम अस्पताल ले गए। ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक चिकित्सक ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया। इलाज के दौरान सोमवार को युवक की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फूड स्टॉल लगाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। 

विज्ञापन
विज्ञापन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *