आज 24 अक्टूबर 2023 का तुला राशिफल (Libra Horoscope): आज है दशहरा, लालच में न आएं, विभिन्न कार्यों से जुड़ेंगे


Libra/Tula rashi, Aaj Ka Rashifal- प्रियजनों की बात को ध्यान से सुनेंगे. सुखद सूचना प्राप्त हो सकती है. महत्वपूर्ण विषयों को आगे बढ़ाएंगे. व्यक्तिगत प्रदर्शन बेहतर होगा. शारीरिक गतिविधियां तेज होंगी. बौद्धिक पक्ष मजबूत होगा. संपर्क संवाद को बढ़ावा मिलेगा. सकारात्मकता बनी रहेगी. कामकाजी संबंधों के प्रति संवेदनशील रहेंगे. स्वार्थ संकीर्णता त्यागें. लक्ष्य पर फोकस रहेगा. शि़क्षा से जुडे़ प्रयासों में आगे रहेंगे. स्पर्धा को बढ़ावा देंगे. परिवार के साथ समय बिताएंगे. पुराने साथियों से मेलजोल बढ़ेगा.

धनलाभ- सीख सलाह और प्रबंधन पर ध्यान देंगे. अनुभवियों की आज्ञा रखेंगे. प्रलोभन में नहीं आएंगे. धैर्य और धर्म से आगे बढ़ेंगे. समकक्षों का सहयोग पाएंगे. सेवा कार्यों पर फोकस बनाए रहेंगे. सकारात्मक स्थिति का लाभ उठाएंगे. जिम्मेदारों और वरिष्ठों से सामंजस्य रहेगा. साहसिक प्रयास बनेंगे. विभिन्न कार्यों से जुड़ेंगे. पेशेवर साथियों में विश्वास बना रहेगा. समय के अनुपालन पर जोर रहेगा. सुविधाएं बढ़ेंगी.

प्रेम मैत्री- रिश्तों में विनम्रता बढ़ाएंगे. महत्वपूर्ण बातें अपनों से साझा करेंगे. मित्र संबंधों का लाभ मिलेगा. करीबियों पर भरोसा बनाए रखेंगे. निसंकोच आगे बढ़ेंगे. प्रियजनों से तालमेल बनाकर आगे बढ़ेंगे. संतान से शुभ समाचार पाएंगे. करीबियों को समय देंगे. भ्रमण मनोरंजन के अवसर बढ़ेंगे.

Advertisement

स्वास्थ्य मनोबल- बड़़प्पन बनाए रखेंगे. बुद्धि पर जोर बना रहेगा. उत्साह से कार्य करेंगे. जीवनशैली बेहतर बनाएंगे. निजी विषयों में रुचि रखेंगे. सजगता से कार्य करेंगे. सेहत अच्छी रहेगी.

शुभ अंकः 3 5 6 और 9

शुभ रंगः क्रीम कलर

आज का उपायः सत्य की अहंकार पर जीत का उत्सव मनाएं. विजयादशमी पर नीलकंठ पक्षी और शमी के पेड़ के दर्शन करें. हनुमानजी की पूजा वंदना करें. प्रशिक्षु बने रहें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *