ओटीटी पर डबल हुआ मनोरंजन का डोज, एक्शन और थ्रिल से भरपूर कॉन्सेप्ट के बीच रिलीज हुआ ये रोमांटिक-कॉमेडी शो – romantic comedy show love before wedding on ott platform


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर अलग-अलग मनोरंजक कंटेंट की भरमार है। पहले की तुलना में अब व्यूअर्स की नीड्स को ध्यान में रखते हुए कई प्रकार के कंटेंट्स अपलोड किए जाते हैं। यहां स्पोर्ट्स से लेकर सीरियल और चैट शो तक बड़ी संख्या में अवेलेबल हैं। जहां नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोगों के बीच धूम मची है। वहीं, मास्क टीवी भी लोगों के बीच अपनी पकड़ बना रहा है।

रॉमकॉम सीरीज है ‘लव बिफोर वेडिंग’

पूरे भारत में आजकल क्रिकेट का बुखार हर किसी पर जमकर छाया हुआ है। देश मे वैसे भी किसी अन्य स्पोर्ट्स के मुकाबले में क्रिकेट को लोग हद से अधिक पसंद करते हैं। क्रिकेट की दीवानगी के बीच मास्क टीवी ओटीटी पर लव बिफोर वेडिंग नाम से एक रोमकॉम वेबसिरिज शुरू हुई है। रिलीजिंग के साथ ही इस वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच अच्छी खासी पैठ बना ली है। फिलमी क्रिटिक से लेकर आम दर्शकों के बीच इस सीरीज का बज बना हुआ है।

कॉमेडी के साथ पारिवारिक मूल्यों को भी दिखाएगा शो

‘लव बिफोर वेडिंग’ सीरीज में रिश्तों के बीच किस तरह का सामंजस्य होना चाहिए, ये दर्शाया गया है। यह काफी बेहतर ढंग से दिखाया गया है कि रिश्तों में प्यार शादी के बाद ही नहीं, बल्कि प्यार अगर मुकम्मल हो तो उसे शादी में भी बदलकर उसे एक बेहतर रूप दिया जा सकता है। पारिवारिक मूल्यों से भरपूर यह सीरीज हल्कि फुल्कि कॉमेडी से भी लबरेज है। यानी प्यार मोहब्बत की बातों के साथ ही फैमिली वैल्यूज भी इसमें अच्छी तरह दिखाया गया है।

शो के प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट ने कहा कि उन्हें काफी समय से ऐसे हास्य और मनोरंजन से भरपूर कंटेंट की तलाश थी। ऐसे में जब इस कॉन्सेप्ट को उनके सामने रखा गया, तो प्लॉट सुनकर ही हमने इसे बनाने को लेकर हामी भर दी। रोमांस को हास्य के साथ परोसना हमारे लिए एक बेहद चुनौतीपूर्ण कार्य था, लेकिन कॉमिक टाइमिंग और उम्दा परफॉर्मेंस देकर कलाकारों ने इसे काफी सहज बना दिया।

जानें कौन है स्टारकास्ट में शामिल

एलबीडब्ल्यू के कलाकारों में खुशी शाह, रागी जानी, भरत चावड़ा, चेतन दहिया, पौरवी जोशी, सोनाली लेसे देसाई और एकता बचवानी जैसे प्रतिभाशाली और समर्पित कलाकारों ने अभिनय का जलवा बिखेरा है।

यह भी पढ़ें: OTT Play Awards 2023: ‘डार्लिंग्स’ को मिला बेस्ट फिल्म तो कार्तिक को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, यहां देखें लिस्ट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *