मशहूर मलयालम एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, अंगद बेदी ने रेस में जीता गोल्ड मैडल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें


बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। रेन्जुशा मेनन अब इस दुनिया में नहीं रही। 35 वर्षीय एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई। वहीं, एक्टर अंगद बेदी ने दुबई में आयोजित 400 मीटर की दौड़ में गोल्ड मैडल जीता है, जिसके बाद वह पिता को याद कर भावुक हो गए। वहीं उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने उनका शानदार स्वागत किया। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें…

35 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने की आत्महत्या 
 

मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। रेन्जुशा मेनन अब इस दुनिया में नहीं रही। 35 वर्षीय एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई। उनकी मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है।  

400 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीतने पर पिता को याद कर भावुक हुए अंगद बेदी 

एक्टर अंगद बेदी बीते दिनों अपने पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे। 23 अक्टूबर को उनके पिता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, जिसके बाद एक्टर धीरे-धीरे खुद को संभाल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अंगद बेदी ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देख आज अगर उनके पिता जिंदा होते तो बेहद गर्व महसूस करते। वहीं, एक्टर की इस उपलब्धि पर पूरा देश और उनकी पत्नी नेहा धूपिया खूब खुशी मना रहे हैं।

पति संग की पूजा, काटा खूबसूरत केक..सुगंधा मिश्रा की हुई शानदार गोद भराई

फेमस टीवी एक्ट्रेस, सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अपने पति संकेत भोसले के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुझे कुछ भी कहने में 3 दिन लग गए..मैथ्यू पेरी के निधन से टूटीं परिणीति

फेमस वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ के ‘चैंडलर बिंग’ यानी एक्टर मैथ्यू पेरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर 28 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिससे उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आए। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी एक्टर के निधन से शॉक्ड रह गईं और तीन दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक्ट्रेस ने अपना दुख व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।

‘मेरा भोला भंडारी’ सिंगर की रिसेप्शनः पत्नी कोमल संग हंसराज रघुवंशी की ब्लैक ट्विनिंग
 

‘मेरा भोला है भंडारी’ और ‘राधे राधे’ सॉन्गस फेम सिंगर हंसराज रघुवंशी गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी संग शादी के बाद लगातार चर्चा में हैं। कपल की शादी 21 अक्टूबर को मंडी के सरकाघाट में हिमाचली रीति रिवाज से हुई थी। वहीं, अब शादी के कुछ दिनों बाद हंसराज रघुवंशी ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।
 

अनन्या पांडे ने मालदीव में बीच किनारे यूं मनाया 25वां बर्थडे
 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को पूरे 25 साल की हो गई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे मुंबई में नहीं, बल्कि मायानगरी से दूर मालदीव में सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के एक दिन बाद अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। 

UT 69 की प्रमोशन में जुटे राज कुंद्रा ने लोगों को बांटा ‘स्ट्रीट फूड’

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म UT 69 को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म महज दो दिनों में यानी 3 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रहे हैं। ऐसे में वह अलग-अलग तरीके से फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में दिल्ली के चांदनी चौक पहुंचे राज कुंद्रा लोगों को ‘स्ट्रीट फूड’ बांटते नजर आए, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

तलाक के बाद इमरान खान को मिला नया प्यार!  
 

आमिर खान के भांजे व बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से फिल्मी ब्रेक पर हैं। हालांकि, इसके बावजूद भी वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों इमरान अपनी एक्स वाइफ अवंतिका संग तलाक को लेकर खूब चर्चा में रहे। वहीं, अब लगता है कि अवंतिका के बाद अब इमरान की लाइफ में किसी और खास शख्स की एंट्री हो चुकी है। बीती रात एक्टर को एक बर्थडे पार्टी में किसी खूबसूरत हसीना के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *