मेला दिखाने के बहाने नाबालिग साली को भगा ले गया जीजा, फिर सास ने किया ये काम


बिहार के पूर्णिया से जीजा-साली का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक बीते 24 अक्टूबर को ससुराल अपनी पत्नी और दो बच्चों से मिलने आया. फिर मेला दिखाने के बहाने अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया और जमशेदपुर ले जाकर उससे शादी कर ली. इस घटना के बाद परिवार में हड़कंप मच गया. 

जानकारी के मुताबिक युवक की 5 साल पहले मीरगंज थाना क्षेत्र के चिकनी डुमरिया की रहने वाली 22 वर्षीय पूनम कुमारी से शादी हुई थी. सास ने अपने ही दामाद पर नाबालिग बेटी के अगवा कर लेने का मामला दर्ज कराया है.

नाबालिग साली को लेकर भागा जीजा

सास जया देवी ने बताया कि उन्होंने 5 साल पहले साल 2018 में बड़े ही धूमधाम से धमदाहा प्रखंड के मीरगंज थाना क्षेत्र के चिकनी डुमरिया गांव के वार्ड 10 स्थित घर से बड़े ही धूमधाम से अपनी मंझली बेटी पूनम की शादी मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत गांव निवासी सूचो शर्मा के 27 वर्षीय बेटे मनोरंजन कुमार से की थी. 

इसके अलावा जया देवी ने बताया कि शादी के करीब ढाई साल तक सबकुछ ठीक रहा. दोनों का एक ढाई साल का एक बेटा और 7 महीने की एक बेटी भी है. बच्चों को लेकर उनके दामाद का ससुराल आना जाना बढ़ गया. इसी दौरान दामाद मनोरंजन उनकी नाबालिग बेटी के करीब आ गया. वो छोटी-छोटी बातों पर अपनी पत्नी से मारपीट और गाली-गलौच करता था. 

Advertisement

छोटी-छोटी बातों पर पत्नी से करने लगा था मारपीट

दामाद जब भी ससुराल आता तो छोटी बेटी को घुमाने फिराने ले जाता. कभी-कभी स्कूल भी छोड़ने जाता. इनके अफेयर की भनक किसी को नहीं लगी. फिर 24 अक्टूबर दुर्गा पूजा दिखाने अपनी साली को ले गया. जब काफी देर तक नहीं लौटा तो उसे फोन किया. फिर उसने बताया कि वो उनकी छोटी बेटी से प्यार करता है. मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाकर शादी कर ली है. अब वो उसी के साथ रहेगा. इसके बाद फोन स्विच ऑफ कर लिया. 

सास ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराया केस

काफी प्रयास के बाद पता चला कि आरोपी दामाद जमशेदपुर में किराए के मकान में रहे रहा है. वापस घर नहीं लौट रहा है, इसके बाद स्थानीय थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोप को पकड़ लिया जाएगा. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *