Film Wrap: 12 साल बाद हनी सिंह का हुआ तलाक, शादी से पहले साड़ी-गहनों से सजी आयरा


मनोरंजन की दुनिया में मंगलवार का दिन उतार चढ़ाव भरा रहा. इस दिन हनी सिंह का तलाक फाइनल हुआ तो वहीं आमिर खान की बेटी आयरा के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज सामने आईं. बॉलीवुड, टेलीविजन, साउथ सिनेमा संग मनोरंजन से जुड़ी खबरों को पढ़ें हमारे फिल्म रैप. 

कटरीना के टॉवल फाइट सीन से हुई छेड़छाड़, फेक फोटो Viral, गुस्से में फैंस

फिल्म टाइगर 3 में कटरीना का टॉवल फाइट सीन तो आपने देखा ही होगा. एक्ट्रेस के टॉवल सीन संग छेड़छाड़ कर फेक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

साड़ी-गहनों में सजीं आमिर की बेटी, मंगेतर को किया Kiss, 2 महीने बाद बनेंगी दुल्हन

2 महीने पहले आयरा और नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. आमिर की बेटी ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी ट्रैडिशनल लुक में फोटोज शेयर की हैं.

Honey Singh Divorce: 12 साल बाद हुआ हनी सिंह का तलाक, पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मशहूर रैपर-सिंगर हनी सिंह का फाइनली तलाक हो गया है. हनी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे. कोर्ट ने उनके तलाकनामे पर साइन करते हुए, कपल को अलग रहने की मंजूरी दे दी है. पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. शालिनी ने कहा था कि वह हनी के साथ डर में जी रही थीं.

Advertisement

Sam Bahadur Trailer: सैम बहादुर जिसने हिला दी थी पाकिस्तान की नींव, आ गया ट्रेलर, छा गए विक्की कौशल

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. टीजर की तरह विक्की इस बार भी छा गए हैं. उन्होंने दमदार एक्टिंग की है. हर फ्रेम में वो शानदार लगे हैं. भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की ये बायोपिक सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

40 साल पहले जीनत अमान को लगी चोट बनी नासूर, दिखना हुआ बंद, कराया ऑपरेशन

जीनत अमान का हाल ही मे ऑपरेशन हुआ है. वो हिंदुजा अस्पताल में एडमिट थीं. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *