मकर और कुंभ राशि वालों का बढ़ेगा खर्च, मीन राशि वालों को मिलेगा मनोरंजन का मौका


मकर राशिफल (Makar Rashifal, 10 November 2023)

आपका आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा. बौद्धिक कामों और व्यवसाय में नई विचारधारा अमल में लाएंगे. लेखन और साहित्य से संबंधित प्रवृत्तियों में आपकी रचनात्मकता दिखाई देगी. फिर भी मन के किसी कोने में आपको अस्वस्थता अनुभव होगा. परिणामस्वरूप शारीरिक थकान और ऊब होगी. संतान की समस्याओं के विषय में चिंता पैदा होगी. उच्च अधिकारियों या विरोधियों के साथ चर्चा में उतरना हितकर नहीं है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 10 November 2023)

नकारात्मक विचारों से मन में हताशा पैदा होगी. इस समय मानसिक उद्वेग और क्रोध की भावना का अनुभव करेंगे. खर्च बढ़ेगा. वाणी पर संयम न रहने के कारण परिवार में मनमुटाव और झगड़े की संभावना है. स्वास्थ्य खराब होगा. दुर्घटना से बचें. ईश्वर का नाम स्मरण करें. आध्यात्मिक पाठ से आपको मानसिक शांति मिलेगी.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 10 November 2023)

दैनिक कामों से बाहर निकल कर आज आप घूमने- फिरने और मनोरंजन के पीछे समय व्यतीत करेंगे. स्वजनों तथा मित्रों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. सिनेमा, नाटक या बाहर भोजन करने जाने का कार्यक्रम आपको आनंदित करेगा. कलाकार एवं कारीगरों को अपनी कला-कारीगरी प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा. व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है. दांपत्य जीवन में अधिक निकटता मिलेगी. सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *