MP Election 2023: सीएम शिवराज मंदसौर में बोले- राहुल और प्रियंका मध्यप्रदेश में मनोरंजन करने आते हैं


MP Election 2023 CM Shivraj says in Mandsaur Rahul and Priyanka come to Madhya Pradesh for entertainment

मंदसौर में सीएम शिवराज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को दलौदा कृषि उपज मंडी में बीजेपी प्रत्याशी यशपाल सिंह सिसौदिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री चौहान ने सबसे पहले दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके जीवन में सुख-समृद्धि आए। लेकिन सुख-समृद्धि तभी आएगी, जब फिर से बीजेपी सरकार आएगी।

सीएम शिवराज ने कहा, मैं सरकार नहीं चलाता हूं, मैं परिवार चलाता हूं। आप सब मेरे परिवार हैं। इस बीच उन्होंने लाड़ली बहन योजना सहित अन्य योजनाओं की जानकारी दी और दलौदा में किए गए विकास कार्यों को गिनाया। साथ ही बीजेपी के वचन पत्र में शामिल गेहूं और धान खरीदी के समर्थन मूल्य की भी बात कही। विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने अपने उद्बोधन में एनडीपीएस एक्ट की विसंगति को लेकर मुख्यमंत्री से इसका अवलोकन कर सरलीकरण की मांग की।

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/29 का मैं स्वयं अवलोकन कर इसमें संशोधन करवाऊंगा, ताकि किसानों को इससे परेशानी न हो। आपने दलौदा के लिए जो मांगा, मैंने दिया। आज मैं आपसे बीजेपी की सरकार के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं, ताकि विकास का यह सिलसिला यूं ही चलता रहे। सीएम चौहान ने कहा कि हम हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार देंगे। साथ ही प्रतिभावना छात्र-छात्राओं को लैपटॉप और स्कूटी देने की भी बात कही।

मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम डबल इंजन की सरकार चला रहे हैं तो काग्रेस डबल मनोरंजन कर रही है। प्रियंका गांधी आती हैं और कहती हैं राम 13 साल के लिए बनवास गए थे, जबकि बच्चे-बच्चे को पता है कि राम कितने साल के लिए बनवास गए थे। उनके नेता उनको बिना फूल का गुलदस्ता देते हैं। 

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि दोनों भाई-बहन आते हैं और मध्यप्रदेश में मनोरंजन करके जाते हैं। कांग्रेस का भूतकाल बंटाढाल था। न सड़क न बिजली और न पानी कांग्रेस का भविष्य है, केवल हमारा परिवार। दिल्ली में गांधी परिवार और एमपी में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का परिवार ये है सिर्फ इनके परिवार की सोचते हैं जनता जाए भाड़ में। अंत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा में सभी के हाथ ऊपर उठवाकर भाजपा के पक्ष में मतदान का संकल्प करवाया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *