फिर शुरू हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’ होंगे ये बदलाओ


कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा ने टेलीविजन से ब्रेक लिया और अमेरिका में कई लाइव शो में नजर आए। अब वह एक कॉमेडी शो के साथ वापस आ गए हैं। हालांकि, इस बार द कपिल शर्मा शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। फिलहाल यह शो टेलीविजन की बजाय नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा।

द कपिल शर्मा शो अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है
लगता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक नई शुरुआत की है। उन्होंने सोशल नेटवर्क पर इस कार्यक्रम के नए कार्यान्वयन की घोषणा की। इस शो का प्लेटफॉर्म भले ही बदल गया हो लेकिन हम आपको बता दें कि इस बार कपिल शर्मा अपनी पुरानी टीम के साथ लोगों को हंसा रहे हैं. कपिल शर्मा ने लोगों को शो के बारे में जागरूक करने के लिए एक वीडियो साझा किया और यह भी बताया कि नए शो में कौन अभिनय करेगा।

द कपिल शर्मा शो
इन खास लोगों को नए शो में दिखाया जाएगा.
कपिल शर्मा के लेटेस्ट वीडियो के मुताबिक, इस नए कॉमेडी शो में उनके साथ अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक नजर आएंगे. वीडियो को शेयर करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, ”क्या आप कपिल का नया पता जानते हैं?” हम अपने फैमिली ग्रुप में खुशखबरी साझा कर रहे हैं क्योंकि कपिल और गैंग जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।

विज्ञापन देना

कपिल शर्मा के शो का नया वीडियो ऑनलाइन जारी किया गया है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कपिल शर्मा को नए घर में जाते देखा जा सकता है। वह अपने सहायक से कहता है कि उसे घर में कोई भी पुरानी चीज़ नहीं चाहिए। इसके बाद घर के हर कोने में अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक नजर आ जाएंगे. इन लोगों को देखकर कपिल खुद घर से निकलने लगते हैं और उनके असिस्टेंट मुझसे सभी को बाहर निकालने के लिए कहते हैं. कपिल हंसते हुए कहते हैं कि परिवार नहीं बल्कि घर बदला है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *