Pisces Horoscope Today: मीन राशि वाले आज सलाह मशवरा अवश्य करें, जानें अपना राशिफल


Meen Daily Horoscope, Rashifal Today for 16 November 2023: मीन राशि वाले किसी प्रतियोगिता परीक्षा में भाग ले सकते हैं, जिसमें  फल होंगे. आज मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. आप अपने मित्र के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आपको आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा. यदि आप किसी मुसीबत में फसेंगे तो आपको आपका परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा. यदि आपके परिवार में किसी प्रकार का कोई वाद विवाद चल रहा है या कोई लड़ाई झगड़ा हो रहा है तो वह आपकी समझदारी से दूर हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके व्यापार में परेशानियां हो सकती हैं और आपको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है, इसीलिए आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का धन का निवेश न करें. कोई भी नया कार्य करने से पहले किसी से सलाह मशवरा कर लें.

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके ऑफिस में आपके ऊपर कार्य का बहुत अधिक बोझ रहेगा, परंतु आप अपनी समझदारी से उसे अच्छे से निपटा सकेंगे. छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा. आज आप किसी प्रतियोगिता परीक्षा में भाग ले सकते हैं, जिसमें आप सफल होंगे. आज आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. आप अपने मित्र के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. आपके पास बहुत सारा धन और प्रॉपर्टी होने के बाद छूट भी आपके हाथ में कुछ नहीं रहेगा,  इसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है

ये भी पढ़ें

Kal Ka Rashifal: 15 नवंबर का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? मेष-मीन राशि तक का जानें कल का राशिफल

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *