आदित्य रॉय कपूर आज अपना 38वा जन्मदिन माना रहे


बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अपने पूरे करियर में कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है। अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए, उन्होंने हाल ही में फिल्म मैनेजर ऑफ द नाइट में अभिनय किया। आज 16 नवंबर 2023 को आदित्य अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में कृपया बताएं कि वह कितने अरबों की अचल संपत्ति के मालिक हैं।

आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और अपनी फिल्मों के लिए उच्च वेतन कमाते हैं। एक्टर न सिर्फ फिल्मों और वेब सीरीज में काम करते हैं बल्कि बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स भी करते हैं। वह वहां अच्छा पैसा कमाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य रॉय कपूर की कुल नेट वर्थ 100 करोड़ है।

आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म की लागत लगभग 500-600 करोड़ रुपये थी। वह हर महीने करीब 70 लाख रुपए कमाते हैं। आदित्य सालाना 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं। इसके अलावा वह मुंबई में बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं और उनके पास अपना खुद का बेहद आलीशान अपार्टमेंट है। हालांकि, कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, इस अपार्टमेंट के अलावा उनके पास मुंबई में एक और आलीशान घर है।

आदित्य रॉय कपूर के पास भी कई लग्जरी कारें हैं। अभिनेता के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास 56 करोड़ रुपये की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और 2.17 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज एस क्लास है। इसके अलावा उन्हें महंगी बाइक्स भी पसंद हैं. अभिनेता के पास 16.95 लाख रुपये की ट्रम्प स्पीड ट्राइसाइकिल है। इसके अलावा 2.75 लाख रुपये की रॉयल एनफील्ड कास्ट आयरन भी है। उन्हें अक्सर महंगी कारें चलाते हुए देखा जाता है।
विज्ञापन देना

आदित्य रॉय कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म आशिकी 2 से की थी। यह फिल्म बेहद सफल रही थी। इसके बाद उन्होंने ये जवानी है दीवानी में सहायक भूमिका निभाई। हालांकि इसके बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया. एक के बाद एक इन एक्टर की फिल्में जबरदस्त फ्लॉप रहीं। आदित्य ने लव कॉल्स, फितूर, ओके जानू, कलंक और मलंग जैसी फिल्में की हैं। फिर भी मुझे उनका अभिनय बहुत पसंद आया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *