Prabhas का Salaar Part 1- Ceasefire के ट्रेलर लॉन्च की तारीख आई सामने


फिल्मी दुनिया के ‘बाहुबली’ प्रभास को एक बार फिर से एक्शन अवतार में देखने के लिए तरस रहे हैं। ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ में प्रभास का रोल प्लेइंग के आखिरी तक नहीं उतर सका। ऐसे में लोगों को ‘सालार’ का इंतजार है। फिल्म के पोस्टर और टीजर ने दर्शकों को उत्साहित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और अब टेलीकॉम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

केजीएफ डायरेक्टर पैसिफिक नील के निर्देशन में बनी ‘सलार पार्ट 1- सीजफायर’ को लेकर पिछले कुछ समय से दर्शकों के बीच काफी उत्साह बना हुआ है। ट्विटर पर हर दिन ‘सालार टेलीकॉम’ के ट्रेंड से पता चलता है कि लोग फिल्म के कितने दीवाने हैं। आख़िरकार अखलाक ने को पराठा दे दिया है। ‘अरसल’ के कागजात ने दर्शकों को दावत दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए यह घोषणा की गई है कि ‘सलार’ का टेलिकॉम कब रिलीज होगा। होम्बले फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रभास स्टार ‘सलार’ का नया पोस्टर जारी किया है। इसके बाद बताया गया कि फिल्म का टेलीकॉम 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

पोस्टर के साथ लिखा है, “भव्य सेलिब्रेशन के लिए तैयार हो जाइए। सालार का टेलीकॉम 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे रिलीज होगी। आप सभी को शुभकामनाएं।” इस घोषणा के बाद दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई। एक फोटोग्राफर ने कहा, “मैं 1 दिसंबर को सालार का टेलिकॉम देखने के लिए बेसब से इंतजार कर रहा हूं। प्रभास और पैसिफिक नील का प्रमुख स्थान है। यह इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने वाली है।” एक ने कहा, “डायनासोर आ रहे हैं।” एक ने कहा, ”लूट के बाप.

दिसंबर महीने में साल की सबसे बड़ी टक्कर होने वाली है। शाहरुख खान की ‘डिंकी’ और प्रभास स्टारर ‘सालार’ एक ही दिन यानि 22 दिसंबर 2023 को मूवीज़ में रिलीज़ हो रही है। दोनों फिल्मों को लेकर समान चर्चा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

नोट- खबरों की अपडेट के लिए जनता से रिश्ता पर बने रहे |


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *