Amazon Sale Today: 53% की छूट पर ऑर्डर करें 32 इंच Smart TV इन इंडिया को और दिनभर उठाएं मनोरंजन का लुत्फ


Amazon Sale Today: पीढ़ी दर पीढ़ी, टीवी में भी कई तरह के बदलाव भी देखने को मिले हैं। अगर आप अभी भी वही पुरानी डिब्बे वाली टीवी को अपने घर में रखे हुए हैं, तो अब वक्त है बदलाव का। जी हां, Amazon Deals में आपके लिए एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी की रेंज दी गई हैं। यहां पर आप मिल रहीं स्मार्ट टीवी काफी ट्रेंडिंग में हैं। साथ ही इन टेलीविजन में कई तरह के शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनकी मदद से आप अपने मनोरंजन को कई कई गुना बढ़ा सकते हैं। 

अमेजन सेल में यूजर्स के लिए Television पर जबरदस्त छूट मिल रही है। साथ ही इसमें आपके लिए गजब की साउंड क्वालिटी भी मिल रही है। इन टीवी में आपके लिए शानदार कनेक्टिविटी का विकल्प प्रदान किया गया है। वहीं इन्हें Best 32 Inch 4k Smart TV In India की लिस्ट में शामिल किया गया है। ये टीवी यूजर्स के लिए अच्छी एचडी स्क्रीन में मिल रही हैं। इन स्मार्ट टीवी में ग्राहकों के लिए गूगल असिस्टेंट जैसी कई तरह की बेहतरीन सर्विसेस भी प्रदान की गई हैं। 

और पढ़ें – Hisense TV VS TCL TV: किसी और के चक्कर में पड़े तो खाओगे धोके! सोनी और सैमसंग को भी टक्कर देते हैं ये टीवी ब्रांड

Amazon Sale Today: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेजन सेल में मिल रहीं टेलीविजन में ग्राहकों के लिए 32 इंच की स्क्रीन साइज प्रदान की गई है। वहीं इसमें आपके लिए एचडी क्वालिटी प्रदान की गई है। साथ ही Amazon Sale 2023 में आपके लिए स्मार्ट टीवी में जबरदस्त छूट दी गई है, तो जल्दी से इसे ऑर्डर कर दीजिए। मार्केट में कई तरह की स्मार्ट टीवी आपके लिए देखने को मिल जाएंगी, लेकिन यहां पर मिल रहीं स्मार्ट टीवी सबसे खास हैं। नजर डालिए ऐसी ही कुछ खास टेलीविजन पर। 

1. VW 32 inch Smart LED TV – 53% की छूट

वीडब्ल्यू स्मार्ट टीवी में आपके लिए फ्रेमलेस डिजाइन दी गई है। वहीं इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स के लिए ब्लैक कलर प्रदान किया गया है। Amazon Offers पर मिल रही यह स्मार्ट टीवी आपके लिए अमेजन प्राइम वीडियो की सर्विस भी प्रदान करती है। 

Best 32 Inch 4k Smart TV In India

यहां देखें

वीडब्ल्यू स्मार्ट टीवी में यूजर्स के लिए जी फाइव, सोनी लिव के फीचर्स मिल रहे हैं। वहीं इसमें कस्टमर के लिए वूट, सावन का विकल्प भी दिया गया है। Amazon Sale में आप इसे अभी ऑर्डर कर अपना बना सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपके लिए 15D x 75W x 50H सेंटीमीटर का डायमेंशन प्रदान किया गया है। VW 32 Inch Smart TV Price: Rs 7,999.

और पढ़ें – बाबा आज़म के जमाने की टीवी को कहें बाय, इन Best Samsung LED TV पर थिएटर का मजा पाएं

2. Acer 32 inch Android Smart LED TV – 45% की छूट

एसर का यह टीवी आपके लिए एलईडी स्क्रीन प्रदान करता है। वहीं इसमें यूजर्स के लिए 19.7D x 71.6W x 47.5H सेंटीमीटर का डायमेंशन प्रदान किया गया है। Amazon Deals में मिल रही स्मार्ट टीवी में आपके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का विकल्प दिया गया है। 

Best 32 Inch 4k Smart TV In India

 यहां देखें

एसर स्मार्ट टीवी में यूजर्स के लिए यूट्यूब का ऑप्शन दिया गया है, जिसमें आप अपने पसंद का कंटेंट देख सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में Amazon Sale 2023 में आपके लिए डुअल बैंड वाई फाई की सुविधा दी गई है। वहीं इसमें कस्टमर के लिए टू वे ब्लूटूथ का फीचर भी मिल रहा है। यह स्मार्ट टीवी काफी स्टाइलिश लुक में आपके लिए मिल रही है। Acer 32 Inch Smart TV Price: Rs 10,999.

3. Samsung 32 Inch LED Smart TV – 39% की छूट

सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी ग्राहकों के लिए 3.3D x 28.8W x 17.3H सेंटीमीटर डायमेंशन में मिल रहा है। वहीं इसमें यूजर्स के लिए 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट प्रदान किया गया है। Amazon Sale Today में यह स्मार्ट टीवी ग्राहकों के लिए वाई फाई, ईथरनेट और एचडीएमआई पोर्ट्स के साथ मिल रहा है। 

Best 32 Inch 4k Smart TV In India

 यहां देखें

सैमसंग एलईडी स्मार्ट टीवी में आपके लिए ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल की सुविधा दी गई है। साथ ही सैमसंग टीवी 20 वाट का आउटपुट साउंड प्रदान करता है। Amazon Offers में जल्दी से इसे ऑर्डर कर अपना बना लीजिए। इसे स्टाइलिश लुक में पेश किया गया है। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 13,990.

4. Kodak 32 inch Smart LED TV – 37% की छूट

कोडक एलईडी टीवी में आपके लिए सोनी लिव और इरोज नाउ का विकल्प दिया गया है। वहीं इसमें आपके लिए प्राइम वीडियो और जी5 का विकल्प मिल रहा है। Amazon Sale में आप कोडक टीवी को अभी ऑर्डर कर अपना बना सकते हैं। 

Best 32 Inch 4k Smart TV In India

 यहां देखें

कोडक स्मार्ट टीवी में ग्राहकों के लिए शानदार स्पीकर्स प्रदान किए गए हैं। वहीं इस टीवी में आपके लिए तीन एचडीएमआई पोर्ट्स प्रदान किए गए हैं। Amazon Deals में कोडक एलईडी टीवी को आप जबरदस्त डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। अभी ऑर्डर करें और शानदार फीचर्स का लुत्फ उठाएं। Kodak 32 Inch Smart TV Price: Rs 9,499.

5. Panasonic 32 inch Smart LED Google TV – 24% की छूट

पैनासोनिक टेलीविजन में आपके लिए 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट प्रदान किया गया है। वहीं इस Amazon Sale 2023 में मिल रहे पैनासोनिक टीवी में यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसे कुछ शानदार इंटरनेट सपोर्टेड फीचर्स भी दिए गए हैं। 

Best 32 Inch 4k Smart TV In India

 यहां देखें

पैनासोनिक टीवी में यूजर्स के लिए बिल्ट इन गूगल असिस्टेंट की सुविधा मिल रही है। वहीं इसमें ग्राहकों के लिए डॉल्बी डिजिटल साउंड प्रदान किया गया है। Amazon Offers में आपके लिए नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो की सुविधा भी दी गई है। इसे काफी स्टाइलिश लुक में पेश किया गया है। Panasonic 32 Inch Smart TV Price: Rs 15,990.

Image Credit: Freepik

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में हर जिंदगी के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए हर जिंदगी उत्तरदायी नहीं है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *