अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ‘सोच रहा हूं जाऊं या नहीं’,हाथ-पैर जोड़ने लगी जनता


नई दिल्ली. सदी के महानायक बिग बी यानी अमिताभ बच्चन CC वर्ल्ड कप 2023 को लेकर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 15 नवंबर को हुए सेमीफाइनल मैच में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन मैच जीत लिया. भारत की इस जीत पर हर भारतीय को काफी गर्व हुआ. वहीं बॉलीवुड सितारे भारतीय टीम को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने भी टीम इंडिया को बधाई संदेश लिखा. हालांकि उन्होंने अपने बधाई संदेश में कुछ ऐसा लिखा था, जिसे देख नेटिजन्स उन्हें पनौती कहने लगे थे. मजेदार बात ये हैं कि बिग बी को इसका जरा भी फर्क नहीं पड़ा. अब ट्रोल होने के बाद बिग ने फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट पोस्ट को देख कर लग रहा है कि वह किसी दुविधा में हैं. वह समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हें किस तरह का फैसला करना चाहिए. बिग बी ने लेटेस्ट 4832वें ट्वीट में लिखा, ‘अब सोच रहा हूं जाऊं कि ना जाऊं!’

यूजर्स करने लगे अपील

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद क्रिक्रेट प्रेमी उनसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं कि वो किसी भी हाल में मैच देखने ना जाएं और ना ही अपने घर टीवी पर देखें. कई सारे यूजर्स ने बिग बी के पोस्ट पर हाथ जोड़े इमोजी के साथ उनसे खास अपील किया है कि अगर वो खुद को पनौती मानते हैं, तो इस बार भी मैच देखने ना जाएं और ना ही घर पर ही मैच देखें.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मैच जीतने के बाद भी टीम इंडिया के लिए एक ट्वीट किया था. जिसमें बताया गया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई क्योंकि उन्होंने मैच नहीं देखा. उन्होंने लिखा था, ‘जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते हैं!’.

बिग बी के इस ट्वीट के बाद ही नेटिजंस उन्हें पनौती कहने लगे थे. इसलिए उनके ‘अब सोच रहा हूं जाऊं कि ना जाऊं!’ ट्वीट पर उनके चाहने वाले उन्हें मैच नहीं देखने का अपील कर रहे हैं. बरहाल जो भी है बिग बी को बखूबी पता है कि फैंस का मनोरंजन कैसे किया जाता है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Tags: Amitabh, Amitabh Bachachan, Amitabh bachchan, Amitabh bachchan blog, Cricket world cup, World cup 2023


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *