Chandigarh News: वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर खास तैयारी… बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा मैच, चीयर्स लीर्ड्स करेंगी मनोरंजन


चंडीगढ़। भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम रविवार को वर्ल्ड कप की ट्राॅफी के लिए भिड़ेंगी। अहमदाबाद में होने वाले फाइनल के इस महा मुकाबले को लेकर शहर में खास इंतजाम किए गए हैं। चंडीगढ़ क्लब में दो बड़ी एलईडी स्क्रीन को लगाया जाएगा। मैच के माहौल को बेहतर अंदाज में दिखाने के लिए चीयर्स लीर्ड्स का खासतौर पर इंतजाम होगा। वहीं भंगड़ा का भी इंतजाम रखा गया है। क्लब से जुड़े लोग और मेंबर्स फाइनल मुकाबला देख सकेंगे।

सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में लगेगी स्क्रीन, खिलाड़ी उठाएंगे लुत्फ

यूटी क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान संजय टंडन ने कहा कि यूटीसीए के लड़के, लड़कियों, पुरुष, महिला के सभी क्रिकेट फॉरमेट के क्रिकेट खिलाड़ियों, स्पोर्ट स्टॉफ, कोच, मेंबर्स को वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को दिखाने का निर्णय लिया है। फाइनल मैच सेक्टर- 16 क्रिकेट स्टेडियम के यूटीसीए के कार्यालय के बाहर स्क्रीन लगाई जाएगी।

सेक्टर-22 में भी बड़ी स्क्रीन में उठा सकेंगे फाइनल का लुत्फ

सेक्टर-22 स्थित मार्केट में वर्ल्ड कप के हर मुकाबले को बड़ी स्क्रीन को दिखाया गया है। सेक्टर-22 किरण ब्लॉक मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण दुग्गल और वीशू ने बताया कि वह बड़ी स्क्रीन पर फाइनल मुकाबला दिखाने की परमिशन के लिए शुक्रवार को ई-संपर्क सेंटर पर फीस जमा करवा आए हैं। उम्मीद है परमिशन मिल जाएगी और क्रिकेट प्रशंसक फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठा सकेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *