स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास ने जीता एमी अवॉर्ड, तनुज वीरवानी ने गर्लफ्रेंड तान्या संग की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें


बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से लोगों को लोट-पोट कर देने वाले मशहूर कॉमेडियन वीर दास ने इतिहास रच दिया है। वीर दास ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023 में बेस्ट यूनिक कॉमेडी की ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं, फिल्म इनसाइड एज (Inside Edge) फेम एक्टर तनुज वीरवानी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग सगाई कर ली है, जिसकी ड्रीमी फोटोज एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास ने बेस्ट कॉमेडी के लिए जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023

अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से लोगों को लोट-पोट कर देने वाले मशहूर कॉमेडियन वीर दास ने इतिहास रच दिया है। वीर दास ने यूनिक कॉमेडी स्पेशल कैटेगरी में एमी जीतकर अपने देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023 में बेस्ट यूनिक कॉमेडी की ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्हें नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम किए गए शो ‘वीर दास लैंडिंग’ के लिए एम्मी इंटरनेशनल अवॉर्ड मिला है।

Inside Edge स्टार तनुज वीरवानी ने गर्लफ्रेंड तान्या संग की सगाई

फिल्म इनसाइड एज (Inside Edge) फेम एक्टर तनुज वीरवानी काफी समय से गर्लफ्रेंड तान्या जैकब को डेट कर रहे थे। वहीं अब एक्टर तान्या के बॉयफ्रेंड से उनके मंगेतर बन गए हैं। जी हां, हाल ही में तनुज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है, जिसकी ड्रीमी फोटोज एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

International Emmy Award पाकर पर भावुक हुईं एकता कपूर

मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर एकता कपूर ने हाल ही में इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड जीता है और ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय बनी हैं। टीवी क्वीन को 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित 51वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स वर्ल्ड टेलीविजन फेस्टिवल 2023 में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड पाकर एकता काफी इमोशनल हो गईं। वहीं, इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

तृषा को लेकर मंसूर अली खान की अभद्र टिप्पणी पर हमलावर हुए चिरंजीवी

फिल्म लियो के एक्टर मंसूर अली खान हाल ही में अपनी को-स्टार तृषा कृष्णन को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी कर खूब चर्चा में आए। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोचा था तृषा के साथ रेप सीन करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंसूर के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने उनकी कड़े शब्दों में निंदा की थी और उन्हें एक घटिया आदमी बताया था। वहीं, तृषा के बाद अब साउथ स्टार चिरंजीवी ने भी मंसूर अली खान की अपमानजनक टिप्पणी पर भड़ास निकाली है।

‘पड़ोस में TV टूट रहे..पाक एक्ट्रेस ने उड़ाया टीम इंडिया की हार का मजाक तो लोगों ने किया ट्रोल 

वर्ल्ड कप 2023 के फिनाले में ऑस्ट्रेलिया से इंडिया के मैच में जहां भारतवासियों की धड़कनें बढ़ी हुई थीं, वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी भारत के वर्ल्ड कप 2023 हारने की दुआ मांग रही थीं। जब टीम ऑस्ट्रेलिया जीत गई, तो सहर ने ट्वीट कर इंडिया की हार का मजाक उड़ाया। हालांकि, वह ऐसा ट्वीट कर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। यूजर्स कमेंट कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूब फटकार लगा रहे हैं।

अक्षय संग सेल्फी लेने आए फैंस संग उनके बॉडीगार्ड ने की बदसलूकी, एक्टर ने तुरंत किया ये काम

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार वह अपना बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय ने कुछ ऐसा ही किया, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सालों बाद गोविंदा और डेविड धवन का हुआ पैच-अप 

कभी बॉलीवुड की हिट जोड़ी कहे जाने वाले गोविंदा और डेविड धवन के बीच ऐसी दूरियां आईं कि दोनों ने साथ काम करना ही छोड़ दिया था। वहीं, अब सालों बाद दोनों स्टार्स के बीच का झगड़ा सुलझ गया है। इस बात का खुलासा दोनों ने निर्माता रमेश तुरानी की दीवाली पार्टी में किया, जहां वे एक दूसरे को गले लगाते नजर आए। वहीं, अब गोविंदा ने खुद भी यह कन्फर्म किया है उनका पैच-अप हो गया है।

एक्स पति और ससुराल वालों के साथ अपने संबंधों पर बोलीं चारू असोपा
 
टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले साल पति राजीव सेन संग अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी और बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों बेटी की अच्छे से परवरिश कर रहे है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति राजीव सेन के साथ अपने संबंधों और बेटी की परवरिश पर खुलकर बात की।

‘कैजुअल डेटिंग’ वाले कमेंट पर दीपिका को मिला ट्विंकल खन्ना का सपोर्ट

 बॉलीवुड के पावर पैक्ड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के चैट शो  ‘कॉफी विद करण 8’ में नजर आए थे। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने ये स्वीकारा था कि वह शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ सीरियस नहीं थी और वह कैजुअल डेटिंग भी कर रही थीं। दीपिका के इस खुलासे ने काफी बवाल मचाया था। शो के बाद एक्ट्रेस को भाड़ी ट्रोलिंग का समाना करना पड़ा।  


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *