जबरदस्त सस्पेंस और ढेर सारा थ्रिलर, दिमाग के तार हिलाने को तैयार है ‘धूथा’, ट्रेलर देख ही कांप जाएगी रूह!


मुंबईः प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली लंबे फॉर्मेट वाली तेलुगु ओरिजिनल सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज ‘धूथा’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर दर्शकों को पत्रकार सागर (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के जीवन में आने वाले अंधेरे और खतरनाक मोड़ों की एक झलक प्रदान करता है, जब अखबारों की कतरनें उसके आसपास के लोगों के साथ होने वाली भयानक दुर्घटनाओं की भविष्यवाणी के बारे में बताती हैं. विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग शुरुआत है. आठ-एपिसोड की सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई सहित कई शानदार कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में मौजूद हैं. धूथा का प्रीमियर 1 दिसंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों में प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

मौत सागर के आस-पास लोगों का पीछा करना शुरू कर देती है, जब उसे समाचार पत्रों के कुछ टुकड़े मिलते हैं, जो भयानक घटनाओं की भविष्यवाणी करते हैं, जो उसके सबसे बुरे सपने से भी आगे निकल जाते हैं. जांच-पड़ताल करने वाले पत्रकार को एहसास होता है कि समय समाप्त होने से पहले उसे इन दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोकने का एक रास्ता खोजना होगा.

निदेशक विक्रम कुमार ने कहा “धूथा जिसका अर्थ है ‘द मैसेंजर’, अप्रत्याशितता और अलौकिक तत्वों के अनूठे मिश्रण के साथ एक तेज़ गति वाली सस्पेंस थ्रिलर है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी, जबकि वे यह अनुमान लगाने की कोशिश करेंगे कि सागर के जीवन में आगे क्या होगा. भीषण दुर्घटनाओं के कारण और इस क्रम को समझने में असमर्थ, सागर के पिछले अपराध न केवल उसे बल्कि उसे जानने वाले और प्यार करने वाले सभी लोगों को परेशान करने लगते हैं, क्योंकि वह आत्मनिरीक्षण करने और अपने कार्यों के परिणामों के बारे में सोचने के लिए मजबूर हो जाता है. मानव मानस की गहराई से खोज करने वाली यह सीरीज न केवल भारत में बल्कि 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आएगी और इसका आनंद उठाएगी, जो इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.”

“धूथा में एक पुलिस वाले, क्रांति की भूमिका निभाना एक चुनौती से भरा और उत्साहजनक अनुभव रहा. जैसे-जैसे मैं अपने चरित्र की जटिलताओं, कमजोरियों और शक्तियों को समझने में गहराई से उतरा, मुझे एहसास हुआ कि यह सीरीज सिर्फ एक अपराधी की तलाश से आगे निकल चुकी है, और एक कानून प्रवर्तन अधिकारी और एक पत्रकार के बीच बिल्ली और चूहे की दौड़ में बदल जाती है. मेरे पहले तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए, मैं विक्रम, नागा चैतन्य और ऐसे प्रतिभाशाली प्रोफेशनल की टीम के साथ कैमरे के सामने और पीछे काम करके रोमांचित हूं, और मैं इस सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती,” पार्वती थिरुवोथु ने कहा.

प्राची देसाई ने आगे कहा, “तेलुगु इंडिस्ट्री में मेरे सफर की शुरुआत धूथा से करना मेरे लिए बेहद संतोषप्रद रहा. विक्रम ने सीरीज में अभिन्न भूमिकाएं निभाते हुए ऐसे शक्तिशाली, प्रभाव पैदा करने वाले महिला पात्रों को लिखा है, जिन्हें मुख्यधारा के मनोरंजन में शायद ही कभी खोजा गया हो. मेरा किरदार अमृता न केवल एक सहकर्मी है, बल्कि सागर की विश्वासपात्र भी है, जो सागर और उसके जानने वाले सभी लोगों के साथ होने वाली अप्रत्याशित घटनाओं में उलझ जाती है. मुझे यकीन है कि दर्शक सीरीज के दौरान आने वाले बदलाव की भविष्यवाणी नहीं कर पाएंगे.”

प्रिया भवानी शंकर ने कहा, ”धूथा थ्रिलर शैली के सच्चे प्रशंसक के लिए एक संपूर्ण उपहार है, जिसमें अलौकिकता का एक उदार स्पर्श प्रदान किया गया है जो इसे दर्शकों के लिए एक बेहद अनोखा और मनोरम पल बनाता है. अधिकांश फिल्मों या सीरीज के विपरीत, इस सीरीज का प्रत्येक पात्र कहानी को आगे बढ़ाने और सामने आने वाली घटनाओं के बीच बिंदुओं को जोड़ने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. मुझे ऐसे अद्भुत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की खुशी है, जिसे दुनिया भर में दिखाया जाएगा, क्योंकि वैश्विक दर्शक विक्रम के बेहद विस्तृत और अच्छी तरह से तैयार किए गए लेखन और निर्देशन की प्रतिभा का आनंद लेंगे.”

Tags: Naga Chaitanya, South cinema, Web Series


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *