अंकिता लोखंडे-मन्नारा चोपड़ा के बीच जबरदस्त भिड़ंत


मुंबई। बिग बॉस 17 के एपिसोड 41 में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिला, क्योंकि सलमान खान अपने हास्य, ज्ञान और प्रतियोगियों के लिए सही दिमाग से लैस होकर वीकेंड का वार की मेजबानी करने के लिए लौटे।

घर में, एक कार्य आयोजित किया जाता है जहां घर के सदस्यों को उन व्यक्तियों को बाहर निकालना होता है जो अपने दिमाग में खेल को नियंत्रित कर रहे हैं, जबकि अन्य को कठपुतली समझा जाता है। मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन को सबसे ज्यादा वोट मिले जबकि सना को प्रतियोगियों के बीच सबसे बड़ी कठपुतली के रूप में पहचाना गया। अभिषेक कुमार का उल्लेख है कि अरुण मैशेट्टी और तहलका विक्की की राय से सबसे अधिक प्रभावित हैं। जबकि अन्य लोग विक्की को सबसे ज्यादा सुनने के लिए खानजादी कहते हैं। अरुण और तहलका ने अभिषेक की टिप्पणी पर नाराजगी व्यक्त की है जबकि अभिषेक का कहना है कि मुनव्वर के अलावा वह किसी और को दोस्त नहीं मानते हैं.

इस बीच सना खान और जिग्ना वोरा के बीच जिग्ना वोरा के प्रति उसके निष्क्रिय-आक्रामक व्यवहार को लेकर तीखी बहस हो गई, जिसके बारे में सना का मानना है कि वे एक-दूसरे से दूर हो रहे हैं। सना ने यह भी उल्लेख किया कि जिग्ना एक सुरक्षित खेल खेल रही है।

सलमान अंततः घर के सदस्यों के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं और अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं या इधर-उधर भटकते नहीं हैं। वह तुरंत मुद्दे पर पहुंच जाता है। वह तुरंत विक्की और मुनव्वर दोनों को बुलाता है और खुद को खेल का मास्टरमाइंड मानने के लिए उनका मजाक उड़ाता है।

अनुराग डोभाल को एक बार फिर सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा, जिन्होंने यूट्यूबर के साथ बातचीत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद सलमान कहते हैं कि नील भट्ट और रिंकू धवन को छोड़कर बाकी सभी सदस्यों का खेल विक्की और मुनव्वर की चाल से तय होता है।

इसके बाद सलमान ने विक्की को शो में उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे की मौजूदगी के बावजूद किसी अन्य गृहिणी का हाथ पकड़ने की बात कबूल करने के लिए उकसाया। हालांकि मेज़बान किसी नाम का खुलासा नहीं करता है, लेकिन घरवाले खान की बिल्ली-और-चूहे की नोक-झोंक पर अनुमान लगाने और हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

सलमान बताते हैं कि मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार घर में दोहरी शख्सियत दिखाते हैं।

सलमान के फ्रेम से बाहर निकलने के तुरंत बाद, अंकिता और मन्नारा के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जहां मन्नारा ने कहा कि वह अंकिता के साथ कोई संबंध नहीं बनाना चाहती।

अंकिता एक बातचीत शुरू करना चाहती थी जिसे मन्नारा लगातार टालती रही, लगातार इस बात पर जोर देकर कि वह पहले से कोई लेना-देना नहीं चाहती है। मन्नारा खानजादी से कहती है कि भले ही उनके बीच अच्छे संबंध न हों, लेकिन मन्नारा सभी परिस्थितियों में खानजादी के साथ रहने की कसम खाती है। इससे अंकिता टूट जाती है और वह मन्नारा को असभ्य कहती है।

बाद में, सलमान ने श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन और 800 के मुख्य अभिनेता मधुर मित्तल की मेजबानी की। इसके बाद एक दिलचस्प खुलासा हुआ कि मधुर और सलमान ने 2000 की फिल्म कहीं प्यार ना हो जाए में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

जैसे ही उन्होंने एपिसोड समाप्त किया, सलमान ने दर्शकों को बताया कि इस सप्ताह के अंत में उनके साथ कई और आश्चर्यों के साथ सनी लियोन भी शामिल होंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *