रणबीर कपूर की फिल्म Animal की टिकट का रेट जान उड़ जायेंगे होश


फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर अभिनय कर रहे हैं। यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ट्रेलर (मूवी एनिमल ट्रेलर) रिलीज होते ही फिल्म की चर्चा काफी तेज हो गई। निर्माताओं ने 25 नवंबर को फिल्म का बॉक्स ऑफिस खोला और जबकि दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में टिकट की कीमतें अधिक हैं, फिल्म देखने वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और बड़ी संख्या में सीटें बुक कर रहे हैं।

एनिमल का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस क्रेजी हो गए। फिल्म का एक दृश्य जिसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर ने पापियों की भूमिकाएँ बदल लीं, नेटिज़न्स का बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस सीन में रणबीर अपने पिता से माइकल जैक्सन के म्यूजिक इवेंट के लिए परमिशन लेने के लिए खुद को उनसे छोटा होने का नाटक करने के लिए कहते हैं। जब अनिल छोटे रणबीर के रूप में “डैडी, डैडी, डैडी” कहते हैं, तो रणबीर चिल्ला पड़ते हैं। ऐसा लगता है जैसे मैं मरा नहीं हूं. पिता-पुत्र का किरदार: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर का रिश्ता अनोखा और दिलचस्प है।

अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म एक पिता और पुत्र और उनके चट्टानी रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। (रणबीर कपूर) यह अंडरवर्ल्ड में अतिरिक्त रक्तपात की पृष्ठभूमि पर आधारित है। कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में सबसे महंगा टिकट बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आईनॉक्स मेसन जियो वर्ल्ड प्लाजा में एक नाइट शो के लिए 2,200 रुपये है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *