Rahul-Priyanka का डांस वाला वीडियो वायरल, हिमंत बिस्वा सरमा का तंज- परिवार के लिए सबसे पहले मनोरंजन


rahul priyanka

ANI

राहुल और प्रियंका समेत कांग्रेस पार्टी के नेताओं को दिखाने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह तब सामने आया जब उत्तरकाशी में 41 श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान चल रहा था।

एक वीडियो में राहुल और प्रियंका गांधी को एक राजनीतिक गाने पर नाचते हुए दिखाए जाने के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर सरमा ने कहा, “कल, एक चिंतित राष्ट्र प्रार्थनाओं में डूबा हुआ था और उत्तराखंड के हमारे श्रमिकों की सुरक्षा का इंतजार कर रहा था, एक परिवार हमेशा की तरह मौज-मस्ती-गायन और नृत्य में व्यस्त था।” असम के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि चाहे वह 26/11 हो या कोई अन्य महत्वपूर्ण अवसर – यह हमेशा परिवार के लिए सबसे पहले मनोरंजन होता है।

राहुल और प्रियंका समेत कांग्रेस पार्टी के नेताओं को दिखाने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह तब सामने आया जब उत्तरकाशी में 41 श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान चल रहा था। बाद में मंगलवार को केंद्र की महत्वाकांक्षी चार धाम परियोजना का हिस्सा सिल्कयारा सुरंग का एक हिस्सा 12 नवंबर को भूस्खलन के कारण ढह जाने के बाद फंस गए सभी 41 श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। अधिक चिकित्सीय जांच के लिए उन्हें हवाई मार्ग से एम्स-ऋषिकेश ले जाया गया।

41 श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकाले जाने पर राहुल गांधी ने एक्स पोस्ट में लिखा कि उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग में फंसे श्रमिक भाइयों की सुरक्षित वापसी बहुत ही खुशी का समाचार है। उन्हें और उनके परिवारों को मेरी दिली बधाई। भारत का निर्माण करने वाले हमारे मज़दूर भाइयों की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस मुश्किल अभियान को सफल बनाने वाले सभी जांबाज़ों को मेरा सलाम है। वहीं, प्रियंका ने लिखा कि उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग में पिछले 17 दिनों से जीवन-मृत्यु के बीच फँसे हुए सभी मजदूर भाई सकुशल बाहर आ गये हैं । रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए एक-एक जाँबाज को सैल्यूट। आपने देश-भर की दुआओं को कामयाब करके दिखा दिया है। मजदूर भाई जल्द से जल्द स्वस्थ हों। उनके परिजनों को खूब बधाई।

अन्य न्यूज़


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *