यूं ही Orry की दीवानी नहीं बॉलीवुड की हसीनाएं, ओरी की फिटनेस देख आप भी दे बैठेंगी अपना दिल


ओरी कौन है (Who Is Orry)? यह कोई छोटा सवाल नहीं है और इसे आप हल्के में लेने की कोशिश न करें। मौजूदा समय में यह सोशल मीडिया यूजर्स के लिए सबसे सनसनीखेज सवाल है, जिसका जवाब एक बड़ी पहेली बना हुआ है। नीता अंबानी से लेकर सलमान, शाहरुख, दीपिका, सुहाना और अनन्या तक हर उम्र के सेलेब्रिटी के बाहों में बाहें डाले नजर आने वाले ओरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही दीवानगी बनी हुई है।

यकीन मानिए इन दिनों ओरी सोशल मीडिया की सबसे बड़ी हस्ती है। छोटे कद का मासूम सा दिखने वाला यह इंसान बॉलीवुड से लेकर आम इंसान तक सभी की जान बना हुआ है। आप इसके हर फोटो में देख सकते हैं कि बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं इस पर किस कदर जान छिड़कती हैं।

अगर आप इस बंदे को सिर्फ इसके बॉलीवुड कनेक्शन की वजह से जानते हैं, तो आप इसे कम जानते हैं क्योंकि यह बंदा फिटनेस के मामले में भी कम नहीं है। उनके सोशल हैंडल पर ऐसी कई पिक्स और वीडियो हैं जिनमें फिटनेस के प्रति उसकी दीवानगी साफ देखी जा सकती है।

(फोटो साभार: Instagram- orry1)

फिटनेस ऐसी कि दिल हार बैठेंगे आप

फिटनेस ऐसी कि दिल हार बैठेंगे आप

वैसे तो ओरी को फैशन स्टाइल के मामले में ज्यादा जाना पहचाना जाता है लेकिन वो फिटनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं है। आप फोटो में देख सकते हैं कि उनकी बॉडी किसी एक्टर से कम नहीं है। बेशक उनके सिक्स पैक एब्स नहीं है लेकिन यह भी हकीकत है कि पूरी बॉडी पर कहीं एक्स्ट्रा फैट नहीं है।

ओरी की गजब की बॉडी

जिम जाना नहीं भूलते

जिम जाना नहीं भूलते

ओरी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखता है और उसका मानना है कि वो अपनी बेहतर हेल्थ के लिए जिम जाता है। फिटनेस को बेहतर रखने के लिए ओरी रेगुलर जिम जाता है। जिम में वो कार्डियो, वेट ट्रेनिंग और अन्य सभी तरह की एक्टिविटी करते हैं।

ओरी को है जिम से प्यार

डाइट का भी रखता है पूरा ध्यान

डाइट का भी रखता है पूरा ध्यान

जाहिर है हेल्दी एंड फिट रहने के लिए जिम या वर्कआउट के साथ-साथ डाइट का ध्यान रखना भी जरूरी है। उनके फोटो में देखा जा सकता है कि हेल्दी डाइट लेना पसंद करते हैं। उनकी प्लेट में कढ़ी चावल, अंडे की भुर्जी और चिकन मंचूरियन जैसी हेल्दी चीजें रखी हुई हैं।

अच्छी सेहत के लिए अच्छी डाइट जरूरी

फिटनेस आइकॉन ओरी के अलग ही जलवे

फिटनेस आइकॉन ओरी के अलग ही जलवे

ओरी अपने फिटनेस स्टाइल और बॉलीवुड पार्टियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस में पहुंचे थे। इन दिनों वो अपने उस ब्यान के लिए चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सोशल मीडिया से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

डिस्क्लेमर: यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी तरह से किसी दवा या इलाज का विकल्प नहीं हो सकता। ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *