Nayanthara ने मेगा बजट फिल्म से किया Disha patani को रिप्लेस!


नई दिल्ली. डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर्स में से एक हैं. राकेश मेहरा ने ‘रंग दे बसंती’, ‘दिल्ली-6’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘तीन थे भाई’, ‘मिर्ज्या’, ‘फन्ने खां’, ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्में बनाई है. अब वह फिल्म ‘कर्ण’ पर काम कर रहे हैं, जिसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. हालांकि फिल्म को लेकर लंबे वक्त से बज बना हुआ है. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बाहर कर दिया गया है. मेकर्स ने इस फिल्म के लिए साउथ की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस को लेकर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि महाभारत के इस चर्चित पात्र ‘कर्ण’ पर वैसे तो कई फिल्मों के एलान हो चुके हैं लेकिन राकेश की फिल्म पर ही इंडस्ट्री की निगाहें सबसे ज्यादा टिकी हैं. इस फिल्म से साउथ एक्टर सूर्या हिंदी डेब्यू करने वाले हैं.वह इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे. हालांकि उनकी ओर से भी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके साथ ही खबरें रही हैं इस फिल्म में सूर्या के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आने वाली थीं. हालांकि फिल्म से उनका पत्ता साफ हो चुका है.

हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिशा लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. वह इस फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. हालांकि अब खबरें हैं कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेगीं. उनकी जगह डायरेक्टर किसी ऐसी हीरोइन की तलाश शुरू कर दी है, जो साउथ इंडियन, लेकिन उनके चाहने वाले हिंदी भाषी में भी हो. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर सब कुछ ठीक रहा है तो नयनतारा ‘कर्ण’ में लीड रोल प्ले करेंगी.

बता दें कि हाल में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और ऐसे में डायरेक्टर की पहली नजर उन्हीं पर है.

Tags: Disha Patani, Entertainment, Nayanthara


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *